बीमारी से परेशान नाबालिग ने फंदा लगा किया सुसाइड

Ludhiana News - फाेकल पॉइंट इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की ने शकी हालातों में फंदा लगा जान दे दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - troubled by the disease the minor hanged the suicide
फाेकल पॉइंट इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की ने शकी हालातों में फंदा लगा जान दे दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक रूबी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया है। जांच अफसर हेड कांस्टेबल गुरमीत सिंह ने बताया कि रूबी के तीन-भाई बहन हैं। उसके पिता रविंदर कुमार फैक्टरी में मजदूरी करता था। परिवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रूबी कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। इस कारण वह परेशान थी। वीरवार रात अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने परिजनों के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की।

इधर, बेटे की बीमारी से तंग पिता ने लगाया फंदा

हरिकृष्ण नगर में बेटे की बीमारी से परेशान पिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। परिवार को जब पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना डाबा की पुलिस ने मृतक हरीश सिंह (38) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। जांच अफसर ने बताया कि हरीश फैक्ट्री में मजदूरी करता था। उसके तीन बच्चे हैं। परिवार ने पुलिस को बताया कि हरीश का छोटा बेटा कुछ समय से बीमार था। इसे कारण पैसे वहीं लग रहे थे और वह टेंशन में रहने लगा। उसने वीरवार रात कमरे में पंखे की कुंडी से चुन्नी बांध का फंदा लगा लिया।

X
Ludhiana News - troubled by the disease the minor hanged the suicide
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना