सच: मेयर ने बताया, 26-26 हजार का दिया है राशन

Ludhiana News - नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ की तरफ से बीते शनिवार को शहर में लंगर बांटने वाली सभी एनजीओ के साथ सामूहिक मीटिंग...

Apr 07, 2020, 07:50 AM IST

नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ की तरफ से बीते शनिवार को शहर में लंगर बांटने वाली सभी एनजीओ के साथ सामूहिक मीटिंग जोन-डी में की गई थी। जहां उनके सुझाव जाने गए और निगम की तरफ से लंगर और राशन का प्रबंध कैसे करना इस पर चर्चा हुई थी। मीटिंग के उपरांत शनिवार को ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें निगम कमिश्नर की तरफ से 1-1 करोड़ रुपए हर कौंसलर के खाते में डालने की बात सामने आई थी। इस पर स्पष्टीकरण देने के लिए निगम कमिश्नर केपी बराड़ और मेयर बलकार सिंह संधू ने कौंसलर परमिंदर लापरां के जरिए वीडियो वायरल करते हुए इसे गलत करार दिया।

निगम ने भी वीडियो जारी कर बताया गलत

अधिकारियों ने बताया कि उनकी तरफ से किसी भी कौंसलर के खाते में एक-एक करोड़ नहीं डाले गए हैं। निगम के सभी 95 कौंसलरों को 4-4 क्विंटल आटा-चावल और 90-90 किलो का राशन जिसकी लागत प्रति कौंसलर 25 से 26 हजार रुपए के बीच आई है, वो पहुंचाया गया है। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि मीटिंग में शहर की सभी एनजीओ को एक प्लेटफार्म लाने के लिए शहर में अलग-अलग किचन बनाने की बजाए सिर्फ 5 किचन नगर निगम के अधीन बनाने का सुझाव रखा था, जिस पर एनजीओ ने असहमति प्रकट की है।

अफवाह: निगम ने एक-एक करोड़ कौंसलरों को दिए

वी़डियो को गलत बताते मेयर बलकार संधू

एक-एक करोड़ देने संबंधी जानकारी देने वाला वीडियो

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना