--Advertisement--

हादसा / शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सिलेंडर फटने से गिरी दो मंजिला इमारत, बाल-बाल बचा परिवार

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 04:43 AM IST


मोहम्मद शरीफ की बेटी मलबे से उठते धुएं के बीच नंगे पांव अपने दहेज का सामान तलाशती हुई। मोहम्मद शरीफ की बेटी मलबे से उठते धुएं के बीच नंगे पांव अपने दहेज का सामान तलाशती हुई।
X
मोहम्मद शरीफ की बेटी मलबे से उठते धुएं के बीच नंगे पांव अपने दहेज का सामान तलाशती हुई।मोहम्मद शरीफ की बेटी मलबे से उठते धुएं के बीच नंगे पांव अपने दहेज का सामान तलाशती हुई।

  • धमाके के कारण आसपास की इमारतों में आईं दरारें
  • आग लगते ही परिवार के लोग बाहर निकल आए

लुधियाना. जोधेवाल मायापुरी की गली नंबर 5 में वीरवार सुबह एक घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से बड़ा हादसा होने से बच गया। आग लगते ही परिवार के लोग बाहर निकल आए और देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। इसी दौरान घर में पड़े एक गैस सिलेंडर से हुए धमाके से पहले घर की छत उड़ और उसके बाद पूरी इमारत ही भरभरा कर ढह गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। धमाके के कारण आसपास के घरों की दीवारों में भी दरारें आ गई हैं। 

 

मोहम्मद शरीफ ने बताया कि उनका कबाड़ बेचने का काम है। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। वीरवार को उनके घर रिश्तेदार की बेटी भी आई थी। सुबह करीब 10.30 बजे अचानक घर के ग्राउंड फ्लोर पर तारों में स्पार्किंग से निकली चिंगारी घर में पड़े कबाड़ पर गिर गई और वहां आग भड़क गई।

 

इसका पता चलते ही परिवार के सभी सदस्य बाहर भागे।  आग इतनी तेजी से फैली कि घर में रखे गैस सिलेंडर तक पहुंच गई और धमाका हो गया। इससे घर की छत उड़ गई। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। एक गाड़ी ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग बढ़ती गई। इसके बाद एक-एक कर तीन और गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। उन्होंने करीब साढ़े तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया।
 

Astrology
Click to listen..