आरोप / रोपड़ जेल से कैदी का वीडियो वायरल, बोला- अधिकारी नशा, फोन बेचने को करते हैं मजबूर



रोपड़ जेल। रोपड़ जेल।
X
रोपड़ जेल।रोपड़ जेल।

  • वीडियो वायरल करने वाले कर्मवीर पर ही केस
  • 25 दिन पुरानी है वीडियो, पैरोल पर जाने से पहले कैदी ने बैरक में बनाई
  • जेल मंत्री ने 4 दिन में मांगी रिपोर्ट, कहा- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Oct 07, 2019, 02:53 AM IST

रोपड़. रोपड़ जिला जेल के कैदी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह आरोप लगा रहा है कि जेल अधिकारियों की मिलीभगत से जेल में मोबाइल और नशे का कारोबार चल रहा है। अधिकारी नशा और मोबाइल बेचने को मजबूर कर रहे हैं। ऐसा न करने पर कोई अन्य केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो वायरल करते समय कैदी फोन से बात कर रहा है और उसके सामने 3 मोबाइल पड़े हैं जो कि चालू हालत में हैं।

 

कैदी बता रहा है कि अधिकारी उसे छोटे मोबाइल को 6 हजार और बड़े मोबाइल को 25 हजार रुपए तक बेचने का दबाव बना रहे हैं। वहीं, जेल अधिकारियों ने आरोपों को झूठा करार दिया है। मामले में पुलिस ने अरोपी कर्मवीर सिंह निवासी खरड़ पर धारा 52ए के तहत केस दर्ज कर किया है। 

 

पैरोल पर चल रहा है कैदी 
वीडियो वायरल करने वाला कर्मवीर सिंह पैरोल पर है। वीडियो करीब 25 दिन पुरानी है। चेक बाउंस मामले में पैरोल मिलने के पहले कर्मवीर ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो मोबाइल बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है और एेसा न करने पर उसके खिलाफ नया केस दर्ज करने की धमकी दी जा रही है। जिला जेल सुपरिंटेंडेंट अमरीक सिंह ने आरोपों को नकारते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं। जेल में मोबाइल कैसे पहुंचे। इसके संबंधी जांच कराई जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना