पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या की, भतीजा जान बचाकर मौके से भागा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने पत्नी पर हमला कर मौत के घाट उतारा। डेमो फोटो
  • शराब पीने के बहाने भतीजे को घर बुलाया, फिर दोनों को पीटा
  • पिछले दिनों आरोपी ने भतीजे को पत्नी के साथ देखा था

लुधियाना. पक्खोवाल रोड स्थित आम विहार इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसके भतीजे के साथ अवैध संबंध थे। सुबह जब पड़ोसियों ने खून से लथपथ तारा देवी (35) को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी विजय प्रकाश (36) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है।

भतीजे को पत्नी के साथ गलत हालत में देखा
एडीसीपी जसकरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि तारा देवी का पति विजय प्रकाश लेबर का काम करता है। उनकी एक 13 साल की बेटी है। कुछ दिन पहले विजय ने तारा को उसके भतीजे दीपक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख दिया था, जिसके बाद से विजय का खून खौल रहा था। रविवार को उसने प्लानिंग के तहत अपनी बेटी को उसकी सहेली के घर रात रहने के लिए भेज दिया।

रात भर मरी पत्नी के साथ सोया आरोपी
उसके बाद उसने दीपक को घर शराब पीने के लिए बुलाया। रात को शराब पीते हुए उसकी दीपक और पत्नी के साथ उनके संबंधों को लेकर बहस हो गई। फिर उसने दीपक को पीटना शुरू कर दिया, तब वो जान बचाकर वहां से भाग निकला। जिसके बाद विजय तारा को पीटने लगा, तभी उसने तवा उठाया और तारा के सिर में मार दिया और वो बेहोश होकर गिर गई। विजय ने शराब पी और फिर उसी के साथ सो गया। सुबह जब उठा तो देखा कि तारा मर चुकी थी। जिसके बाद वो वहां से भाग निकला। तभी विजय के पड़ोसी घर आए तो देखा कि तारा की मौत हो गई थी। जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी फरार है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें