अपराध / गुड़गांव से सहेली की बहन की शादी में लुधियाना आई युवती पर कृपाण से हमला, कार चालक को ढूंढ रही पुलिस

गुड़गांव की युवती अनु की गर्दन पर कृपाण का जख्म, जिस पर मरहम-पट्‌टी की गई है। गुड़गांव की युवती अनु की गर्दन पर कृपाण का जख्म, जिस पर मरहम-पट्‌टी की गई है।
X
गुड़गांव की युवती अनु की गर्दन पर कृपाण का जख्म, जिस पर मरहम-पट्‌टी की गई है।गुड़गांव की युवती अनु की गर्दन पर कृपाण का जख्म, जिस पर मरहम-पट्‌टी की गई है।

  • गुड़गांव के वार्ड-12 में पड़ते प्रेम नगर की अनु पुत्री वीर सिंह के रूप में हुई पीड़ित लड़की की पहचान
  • सहेली के भाई ने पुलिस हेल्पलाइन पर दी सूचना, थाना सदर में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2020, 04:20 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में एक युवती पर हमले की घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां सहेली की बहन की शादी में आई हरियाणा की एक युवती को अकेला पा एक कार चालक ने उस पर कृपाण से हमला कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं घायल युवती के बयान पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित लड़की की पहचान गुड़गांव के वार्ड-12 में पड़ते प्रेम नगर की अनु पुत्री वीर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वह अपनी सहेली गुरमीत कौर की छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए बस से गांव सोहीयां आ रही थी। इस दौरान बस चालक ने युवती को चौकीमान बस स्टैंड से पहले ही उतार दिया दिया। जब वह सहेली के भाई का इंतजार कर रही थी तो थोड़ी दूर ही एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। कार चालक ने उसे अकेला देखकर अपनी गाड़ी उसकी तरफ कर ली। भागने की कोशिश की ताे कार चालक ने कृपाण से उसके सिर पर वार कर दिया, जो उसके कान के पास आ कर लगी।

पीड़िता की मानें तो जब उसने शोर मचाया, कार चालक कार को लेकर मौके से भाग गया। इसी बीच गांव सोहियां से युवती की सहेली का भाई पवनदीप सिंह भी वहां पहुंच गया, जिसने इसकी सूचना पुलिस हेल्पलाइन पर दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि कुछ ही समय में मौके पर एसएसपी संदीप गोयल, एसपी डी, थाना दाखा के प्रभारी प्रेम सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी ने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। उन्होंने बताया कि थाना सदर में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना