--Advertisement--

फैक्टरी की छत से गिरने से वर्कर की मौत

लुधियाना| शिमलापुरी के जनता नगर इलाके में एक ऑटो पार्ट्स फैक्ट्री की छत से गिरने के कारण वर्कर की मौत हो गई। थाना...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:16 AM IST
Ludhiana - worker39s death due to falling from the roof of the factory
लुधियाना| शिमलापुरी के जनता नगर इलाके में एक ऑटो पार्ट्स फैक्ट्री की छत से गिरने के कारण वर्कर की मौत हो गई। थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। वर्कर की पहचान 30 साल के राजू के नाम से हुई है। पुलिस ने उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद बयान ले कर अगली कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार राजू जनता नगर की ऑटो पार्ट्स फैक्ट्री में नौकरी करता था। शनिवार रात करीब 9:00 बजे फैक्ट्री के एक अन्य वर्कर में उसकी लाश पड़ी देख फैक्ट्री मालिक को सूचित किया। मौके पर कई लोगों का कहना था कि मशीन में फंसने के कारण उसकी मौत हुई है। एएसआई मेजर सिंह ने बताया के अभी मौत का कारण नहीं पता चल सका है। घर वालों के आने पर बयान लेकर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

न्यू शिवपुरी के पार्क में साढ़े पांच साल की बच्ची से रेप करने का मामला

बच्ची के दादा का आरोप, पुलिस एक बार भी नहीं आई जांच करने

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना

दरेसी के शिवपुरी इलाके में साढ़े पांच साल की बच्ची से पार्क में रेप करने के मामले में आरोपी दो अज्ञात लोगों को पुलिस सात दिन बाद भी नहीं ढूंढ सकी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने इलाके को खंगाला, लेकिन कहीं भी सीसीटीवी नहीं मिले। उनके अनुसार बच्ची के चोट भी गिरने से लगी है। लेकिन बच्ची के दादा का कहना है कि पुलिस एक बार भी इलाके में जांच नहीं आई। जबकि बच्ची ने रेप होने की बात खुद ही पुलिस को बताई। पुलिस आरोपी पकड़ने की जगह मामला दबाने में लगी है। पीड़ित बच्ची के दादा ने बताया कि वह बच्ची को पार्क में खेलते छोड़कर बाथरूम गए थे। करीब 15 मिनट बाद वह वापस गए तो बच्ची रो रही थी और उसके कपड़ों पर खून लगा था। वह उसे पहले प्राइवेट अस्पताल ले गए तो उन्होंने रेप की बात कह सिविल अस्पताल ले जाने को कहा। फिर सिविल में भर्ती कराया गया। दादा के अनुसार पुलिस ने अस्पताल आकर खुद बच्ची को अकेले ले जाकर बयान लिए। जिसमें उसने दो युवकों द्वारा धक्का मार नीचे गिराने और फिर गलत काम करने की बात कही थी। इसके बावजूद पुलिस रेप न होने की बात कह रही है। वह इंसाफ को बार-बार थाने के चक्कर लगा रहे हैं। गौर हो कि तीन नवंबर की शाम पांच बजे बच्ची दादा के साथ पार्क खेलने गई थी। तभी दो अज्ञात युवक बच्ची से रेप कर भाग निकले। थाना दरेसी पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

इलाके को खंगाला नहीं मिले कैमरे, झूले से गिर कर लगी बच्ची को चोट : पुलिस


प्लास्टिक फैक्टरी में छत से गिरे मजदूर की इलाज के दौरान मौत

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना

प्लास्टिक फैक्टरी में काम करते समय छत से गिर कर जख्मी हुए मजदूर की पीजीआई में इलाज दौरान मौत हो गई। मरने वाला लक्खोवाल रोड कोहाड़ा का रहने वाला राम यादव है। थाना कूमकला पुलिस ने राम यादव की लाश सिविल अस्पताल की मोरचरी में रखवा दी है, जहां इतवार उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस के मुताबिक राम यादव लक्खोवाल रोड पर स्थित प्लास्टिक फैक्टरी में काम करता था। 7 नवंबर को काम करते समय वह छत से गिर कर जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए पीजीआई अस्पताल भर्ती करवाया गया था, जहां शनिवार उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पति को अगवा करने वाली प|ी और दोस्त फरार

मोबाइल लाेकेशन से पुलिस कर रही है तलाश

लुधियाना | एनआरआई पति से पैसे हड़पने और जायदाद पर कब्जा करने की नीयत के आरोप में नामजद किए गए आरोपियों की तलाश में थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने कई जगह पर रेड की। इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बातया कि आरोपी रजनी शर्मा, उसकी मां, पवन, बब्बू उर्फ बबलू, गुरप्रीत सिंह के मोबाइल लोकेशन को लेकर पुलिस रेड कर रही है। आरोपियों के मोबाइल फोनों की लोकेशन भी निकाली जा रही है। जिस दिन आरोपियों ने एनआरआई को दिल्ली से किडनैप कर जालंधर अपने मकान में बंदी बना कर रखा था। शनिवार को छुट्टी होने से बैक से भी फुटेज नहीं मिली। जिसे लेकर आरोपियों की फुटेज सोमवार को ली जाएगी। गौर हाे कि पुलिस ने इंग्लैड के एनआरआई प्रितपाल सिंह पलाह के बयान पर साजिश के तहत धोखाधड़ी, किडनैप कर बंदी बनाने के आरोप में केस किया है।

कार की टक्कर से एक्टिवा सवार दंपति जख्मी

लुधियाना | ओवर स्पीड इंडिका कार की टक्कर से एक्टिवा सवार दंपति जख्मी हो गया। जख्मियों की पहचान गली नंबर आठ अशोक नगर सलेम टाबरी के रहने वाले राघव बांसल और उसकी प|ी के रूप में हुई है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर कार समेत मौके से फरार हो गया, लेकिन लोगों ने उसका नंबर नोट कर पुलिस को सौंप दिया है। थाना शिमलापुरी पुलिस राघव की शिकायत पर नामालूम आरोपी पर मामला दर्ज कर नंबर से उसकी तलाश कर रही है।

केबल पर लटक रहे कूड़े के लिफाफे को उतारते समय लगा करंट, मौत

लुधियाना| थाना कूमकलां में पड़ते गांव पंगालिया के रहने वाला 19 साल का युवक हरीश सिंह शनिवार को घर के सामने जा रही केबल पर लटक रहा कूड़े से भरा लिफाफा लकड़ी से उतार रहा था। लकड़ी गिली होने से उसमें करंट आ गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। थाना कूमकलां के हेड कांस्टेबल जगजीत सिंह ने लाश का सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम करवा मृतक के पिता पूरन चंद के बयान पर 174 कार कार्रवाई कर लाश वारिसों को सौंप दी है। जानकारी के अनुसार गांव पांगलियां के रहने वाला पूरन सिंह प्राइवेट फैक्टरी में काम करता था। जिसके दो बेटे दो बेटी हैं। बड़ा बेटा हरीश सिंह 12वीं में पढ़ाई करता था। पुलिस ने घरवालों के बयान पर कार्रवाई की है।

X
Ludhiana - worker39s death due to falling from the roof of the factory
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..