युवक ने कैबिनेट मंत्री आशु पर लगाया मारपीट का आरोप, पगड़ी भी उतरी

Ludhiana News - मुल्लांपुर दाखा एनएच-95 पर शिअद-कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनावी दफ्तरों के बीच गुजर रहे लोगों ने प्रदेश की चुनावी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:05 AM IST
Ludhiana News - youth accuses cabinet minister ashu of assault turban also comes down
मुल्लांपुर दाखा एनएच-95 पर शिअद-कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनावी दफ्तरों के बीच गुजर रहे लोगों ने प्रदेश की चुनावी गर्मी को महसूस भी किया और गवाह भी बने। बिखरे केशों के साथ एक अमृतधारी सिख कांग्रेसी कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के खिलाफ नारेबाजी करता हुआ बीच सड़क पर जा बैठा और हाईवे जाम कर दिया। खुद को कांग्रेसी वर्कर बताने वाला युवक खुद को बद्दोवाल गांव का वासी बताता है। उसका आरोप है कि उसकी हालत यह विधायक आशु की वजह से हुई है। कुछ समय बाद युवक वह कांग्रेस दफ्तर की तरफ दौड़ता है और गालियां निकालने लगता है। इसके बाद फिर हाईवे पर आता है और जाम लगा देता है। कुछ समय बाद थाना पुलिस आती है और उसे और उसके साथ एक बुजुर्ग को उठाकर गाड़ी में ले जाती है। कुछ ही मिनटों में यह वीडियो वायरल हो जाता है। फेसबुक, वॉट्सएप पर युवक के कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं। कुछ समय बाद ही युवक एवं आशु की तस्वीरें पोस्ट की गईं। शिअद वर्कर देर शाम तक वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करते रहे। इसमें युवक को पुलिस उठाकर ले जा रही है। उनके साथ एक बुजुर्ग भी है।

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने बताया कि ऐसा कुछ उनके साथ नहीं हुआ। पता चला है कि युवक पर पहले ही मामले दर्ज हैं। जो वाक्या हुआ है, यह प्री-प्लांड है। इसकी स्क्रिप्ट भी अकाली ऑफिस में लिखी गई है। पहले युवक किसी अन्य पार्टी कार्यकर्ता का नाम ले रहा है, जबकि जिसके बाद वीडियो बना रहे युवक के कहने पर उनका नाम लेना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट।


ककारों की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं, कोई भी हो : अयाली

X
Ludhiana News - youth accuses cabinet minister ashu of assault turban also comes down
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना