मारपीट में घायल युवक की मौत, दोनों आरोपियों पर हुआ हत्या का पर्चा

Ludhiana News - गांव बागे खुर्द के इलाके में हुए झगड़े में घायल हुए युवक हुसैनपुरा निवासी कुंवर रूप सिंह(31) ने डीएमसी अस्पताल में...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:30 AM IST
Ludhiana News - youth injured in assault murder case filed on both accused
गांव बागे खुर्द के इलाके में हुए झगड़े में घायल हुए युवक हुसैनपुरा निवासी कुंवर रूप सिंह(31) ने डीएमसी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद थाना लाडोवाल पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया। आरोपियों की पहचान जगदेव सिंह उर्फ जग्गा और गुरदेव सिंह के रूप में हुई है। वहीं, थाना लाडोवाल की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर करवा परिवार को सौंप दिया है।

मृतक के चाचा सुरिंदर पाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कुंवर रूप खेतीबाड़ी का काम करता था और करीब दो साल पहले ही शादी हुई थी। 18 सितंबर की शाम कुंवर रूप सिंह अपनी कार में गांव बागे खुर्द गया था। जहां आरोपी अपनी प|ी के साथ वहां से गुजर रहा था।

जिसने कुंवर रूप से कार साइड में करने को कहा। जिसे लेकर दोनों में बहस हो गई। तब आरोपी वहां से चला गया और कुछ देर बाद अपने साथी के साथ वहां आया और पाने(कार टूल) से कुंवर रूप पर हमला कर दिया। चाचा सुरिंदर पाल ने बताया कि जिसके बाद उन्होंने कुंवर रूप का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया और घर चले गए। 20 सितंबर को कुंवर रूप की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्होंने उसे इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल दाखिल करवा दिया। पुलिस ने इसके बाद आरोपियों पर मारपीट का मामला दर्ज कर दिया था। चाचा सुरिंदर पाल ने आरोप लगाया कि कुंवर की मारपीट के चलते वीरवार रात डीएमसी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिवार के बयान दर्ज किए। शुक्रवार की सुबह चार डॉक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया। जिसमें डॉक्टर हरप्रीत बैंस, डॉ बलदीप सिंह, डॉ मिलन वर्मा व डॉक्टर दविंदर कुमार शामिल थे। पोस्टमार्टम के बाद विसरा जांच के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम में सामने आया कि युवक के शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान थे और उसका ऑपरेशन भी हुआ हुआ था। डॉक्टरों के अनुसार विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारण सामने आ सकेंगे।

मृतक रूप सिंह

उधर, थाना लाडोवाल के प्रभारी एसआई बलविंदर ने बताया कि उन्होंने पिछले महीने मारपीट के बाद आरोपियों पर मामला दर्ज किया था, अब घायल की मौत हो गई तो आरो‌पी जग्गा और गुरदेव पर कार्रवाई की गई है।

X
Ludhiana News - youth injured in assault murder case filed on both accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना