• Hindi News
  • Punjab News
  • Mahilpur
  • खालसा कॉलेज माहिलपुर कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में रहा अव्वल
--Advertisement--

खालसा कॉलेज माहिलपुर कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में रहा अव्वल

भास्कर संवाददाता | माहिलपुर श्री गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज माहिलपुर के प्रिंसिपल डॉ. परविंदर सिंह की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
खालसा कॉलेज माहिलपुर कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में रहा अव्वल
भास्कर संवाददाता | माहिलपुर

श्री गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज माहिलपुर के प्रिंसिपल डॉ. परविंदर सिंह की अध्यक्षता में कॉमर्स विभाग के इंचार्ज प्रो. बिमला जसवाल की अगुवाई में अनुभव नाम से इंटर कॉलेज बिजनेस प्रतियोगिता करवाई। प्रतियोगिता में पंजाब यूनिवर्सिटी के अधीन सभी कॉलेजों के छात्रों ने उत्साह से हिस्सा लिया।

मुख्यातिथि पूर्व प्रिंसिपल जग सिंह इस आयोजन में शामिल होकर अपने संबोधन में छात्रों को इन प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए उत्साहित किया। इस आयोजन में बिजनेस क्विज, एंड मैड शो, कोलाज मेकिंग, कार्टून मेकिंग और रंगोली सहित विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई गईं। इसमें एंड मैड शो, कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में खालसा कॉलेज माहिलपुर ने प्रथम स्थान, बिजनेस क्विज और कार्टून मेकिंग प्रतियोगिता में श्री गुरु हर राय साहेब कॉलेज चब्बेवाल ने प्रथम स्थान और रंगोली प्रतियोगिता में एमबीबीजी कालेज टपरिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता में विजेता छात्रों को मुख्यातिथि और शिक्षण संस्थान प्रबंधकों ने सम्मान चिन्ह और सर्टिफिकेट दिए। विभाग की इंचार्ज प्रो. बिमला जसवाल ने आयोजन में शामिल छात्रों और मुख्यातिथि को धन्यवाद किया।

स्टेज संचालन में प्रो. राजकुमारी ने अपनी भूमिका निभाई। इस दौरान कॉमर्स विभाग के प्रो. अमरजीत लाल, प्रो. राकेश कुमार, प्रो. जतिंदर सिंह, अमरजोति, गीति ककड़ियां, संदीप कौर, हरप्रीत कौर और प्रिया सहित छात्र मौजूद थे।

विजेताओं को सम्मानित करते पूर्व प्रिंसिपल जग सिंह और प्रो. बिमला जसवाल।

X
खालसा कॉलेज माहिलपुर कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में रहा अव्वल

Recommended

Click to listen..