माहिलपुर

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Mahilpur
  • ठेकेदार ने कोठी के मालिक पर लगाया धोखे से बुलाकर मारपीट का आरोप, 5 पर केस
--Advertisement--

ठेकेदार ने कोठी के मालिक पर लगाया धोखे से बुलाकर मारपीट का आरोप, 5 पर केस

माहिलपुर | 26 जुलाई को ठेकेदार हरदीप सिंह से मारपीट के आरोप में थाना माहिलपुर में गुरविंदर सिंह उर्फ निक्का वासी...

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 02:30 AM IST
माहिलपुर | 26 जुलाई को ठेकेदार हरदीप सिंह से मारपीट के आरोप में थाना माहिलपुर में गुरविंदर सिंह उर्फ निक्का वासी अलावलपुर जगरावां, थाना आदमपुर पर केस दर्ज किया गया है। सिविल अस्पताल माहिलपुर में ठेकेदार हरदीप सिंह वासी बाहोवाल थाना चब्बेवाल ने परविंदर सिंह गोल्डी और हरविंदर पाल सिंह के सामने बताया कि उसने 2011 में गुरविंदर सिंह की कोठी का ठेका लिया था। तय समय 2012 में तैयार कर चाबियां गुरविंदर सिंह को सौंप दी थी।

ठेकेदार ने बताया कि गुरविंदर ने कुछ पेमेंट बाद में करने की बात कही थी जिसे मान लिया। जब भुगतान के लिए गुरविंदर से बात की तो उन्होंने बहाना बनाकर समय निकालता रहा। कुछ पेमेंट का भुगतान किया और करीब सात लाख रोक लिए। 26 जुलाई को गुरविंदर सिंह ने फोन कर नई कोठी बनाने का झांसा देकर उसे हवेली रोड माहिलपुर बुला लिया। यहां उसने गाड़ी से उतरते ही हमला कर दिया। हरदीप सिंह ने कहा कि मारपीट में उसकी पगड़ी और श्री साहिब भी उतार कर फेंक दी। मारपीट की खबर नगर पंचायत माहिलपुर के उपप्रधान जगदीप सिंह को मिली तो उसने आकर उसे सिविल अस्पताल माहिलपुर में दाखिल कराया।

अस्पताल में दाखिल हरदीप सिंह ने पुलिस की कार्रवाई पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस ने अपनी लिखी रिपोर्ट में यह तो लिखा है कि उसकी पगड़ी और धार्मिक चिन्ह श्री साहिब को निकाल कर फेंक दिया पर धार्मिक चिन्हों की बेअदबी करनी की धारा नहीं जोड़ी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने बेअदबी करने की धारा नहीं जोड़ी तो वह अनशन पर बैठ जाएंगे क्योंकि धार्मिक चिन्हों की बेअदबी से उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। बता दें कि ठेकेदार हरदीप सिंह इलाके में धार्मिक गतिविधियों में प्रमुखता से हिस्सा लेते हैं उनके साथ हुई इस घटना से धार्मिक संगठनों में रोष है। इस संबंध में एसएचओ माहिलपुर बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस जांच के बाद ही यह धारा शामिल करेगी।

X
Click to listen..