• Hindi News
  • Punjab
  • Mahilpur
  • श्रीमद् भागवत कथा में सम्मान के बाद गली में आकर आपस में भिड़े अकाली भाजपा नेता
--Advertisement--

श्रीमद् भागवत कथा में सम्मान के बाद गली में आकर आपस में भिड़े अकाली-भाजपा नेता

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 02:30 AM IST

Mahilpur News - भास्कर संवाददाता | माहिलपुर माहिलपुर के डेरा बापू गंगा दास में पिछले दिनों से चल रहे श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन...

श्रीमद् भागवत कथा में सम्मान के बाद गली में आकर आपस में भिड़े अकाली-भाजपा नेता
भास्कर संवाददाता | माहिलपुर

माहिलपुर के डेरा बापू गंगा दास में पिछले दिनों से चल रहे श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन में शामिल होने के बाद बाहर गली में आकर अकाली-भाजपा नेता आपस में गुत्थमगुत्था हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को छुड़ाया। अब दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। एक नेता ने तो दूसरे के खिलाफ थाना माहिलपुर में शिकायत भी दे दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे श्रीमद् भागवत कथा में स्टेज से प्रबंधकों की ओर से कार्यक्रम में शामिल हुए विशिष्ट लोगों का सम्मान किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सम्मान के बाद जब सभी बाहर निकलने लगे तो गली में नगर पंचायत माहिलपुर के उपप्रधान जगदीप सिंह और भाजपा के पूर्व ब्लाक प्रधान अशोक ग्रोवर किसी बात को लेकर आपस में बहस करने लगे। साथ खड़े लोगों को भी तभी पता चला जब दोनों गाली गलौज करते हुए गुत्थमगुत्था होने लग पड़े। उनके साथ चल रहे माहिलपुर भाजपा के पूर्व प्रधान अमरजीत सिंह भिंदा और अनिल अग्रवाल उर्फ हैप्पी जब तक समझ पाते दोनों एक दूसरे को मारने पीटने लग पड़े। उन्होंने दोनों नेताओं को अलग किया। इस दौरान दोनों झगड़ रहे नेताओं ने फोन कर अपने समर्थकों को भी बुला लिया और अपने पक्ष में लोगों को इकट्‌ठे होते देख अपशब्दों और गाली-गलौज करने लगे।

X
श्रीमद् भागवत कथा में सम्मान के बाद गली में आकर आपस में भिड़े अकाली-भाजपा नेता
Astrology

Recommended

Click to listen..