Hindi News »Punjab »Mahilpur» कुलवंत मिस्टर पंजाबी, अमनदीप बनी मिस पंजाबण

कुलवंत मिस्टर पंजाबी, अमनदीप बनी मिस पंजाबण

दोआबा पब्लिक स्कूल दोहलरों (माहिलपुर) में तीज का त्योहार प्रिंसिपल अरूण गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया गया जिसमें...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 05, 2018, 02:31 AM IST

कुलवंत मिस्टर पंजाबी, अमनदीप बनी मिस पंजाबण
दोआबा पब्लिक स्कूल दोहलरों (माहिलपुर) में तीज का त्योहार प्रिंसिपल अरूण गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया गया जिसमें स्कूल की चेयरपर्सन बलविंदर कौर तथा एमड़ी हरजिंदर सिंह गिल ने विशेष तौर पर शिरकत की।

इस मौके छात्रों को संबोधन करते प्रिंसिपल गुप्ता ने कहा कि आज के समय में बच्चे आपने सभ्याचार को भूल दूसरे सभ्याचार के प्रभाव में आकर अपनी जिंदगी को व्यतीत करने की कोशिश कर रहे हैं। इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन स्कूलों में जरूर कराना चाहिए ताकि बच्चे अपने सभ्याचार के साथ जुड़ सकें।

कार्यक्रम में नर्सरी से लेकर दसवीं कक्षा तक के बच्चे पंजाबी पहरावे में सज कर आए थे। बच्चों ने पंजाबी गीतों के साथ साथ गिद्धा पेश कर खूब वाहोवाही लूटी तथा स्कूल के अध्यापकों में कराए गए मिस पंजाबी तथा मिस्टर पंजाबण मुकाबले में कुलवंत सिंह मिस्टर पंजाबी तथा अमनदीप कौर मिस पंजाबण चुनी गई। कार्यक्रम के अंत में सावन माह के विशेष पकवान खीर तथा पूड़ों का बच्चों, उनके परिजनों तथा स्कूल के स्टाफ ने खूब आनंद लिया।

स्कूल में करवाए तीज के कार्यक्रम के दौरान समूह चित्र में बच्चे व अध्यापकगण। -भास्कर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mahilpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×