Hindi News »Punjab »Mahilpur» चंदेली में चादरें बेचने बहाने की रेकी चोरी करने घुसे दो पकड़े, दो हुए फरार

चंदेली में चादरें बेचने बहाने की रेकी चोरी करने घुसे दो पकड़े, दो हुए फरार

भास्कर संवाददाता | माहिलपुर गांव चंदेली में एक घर में चोरी करने आए चार में से दो लोगों को गांव निवासियों ने पकड़...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 07, 2018, 02:31 AM IST

भास्कर संवाददाता | माहिलपुर

गांव चंदेली में एक घर में चोरी करने आए चार में से दो लोगों को गांव निवासियों ने पकड़ लिया। लोगों ने बाद में वहां पर आई उनकी एक रिश्तेदार को भी काबू कर थाना पुलिस माहिलपुर के हवाले कर दिया। विनोद कुमार निवासी चंदेली ने बताया कि वह घर में अकेला ही रहता है और ड्राइविंग का काम करता है। सोमवार को वह वाहन लेकर वह सरहिंद गया हुआ था। दोपहर करीब एक बजे पड़ोसियों ने उसके घर में कुछ हलचल देखी तो लोग इकट्ठा हो गए। तभी घर के बाहर खड़े दो युवक वहां से फरार हो गए जबकि लोगो ने घर में चोरी कर रहे दो अन्य युवकों व उनके बाहर खड़े बाइक (पीबी07यू-6575) को पकड़ लिया।

थोड़ी ही देर बाद वहां पर एक युवती एक्टिवा (पीबी 08 बीके 0365) पर आ पहुंची तो वहां पर उपस्थित लोगों ने उसे भी पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि वह युवती चोरों की साथी है।

थाना प्रभारी बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। वह चारों युवक पहले चादरें बेचने के बहाने घरों में रेकी करते थे और घर की पहचान कर चोरी को अंजाम देते थे। इन लोगों के साथ पकड़ी गई युवती इनकी बुआ की लड़की है जो कि तलाकशुदा है। पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान रोहित कुमार तथा किशन कुमार निवासी फगवाड़ा के तौर पर हुई है, जबकि युवती की पहचान सोनिया निवासी माहिलपुर के तौर पर हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mahilpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×