• Hindi News
  • Punjab News
  • Mahilpur
  • चंदेली में चादरें बेचने बहाने की रेकी चोरी करने घुसे दो पकड़े, दो हुए फरार
--Advertisement--

चंदेली में चादरें बेचने बहाने की रेकी चोरी करने घुसे दो पकड़े, दो हुए फरार

भास्कर संवाददाता | माहिलपुर गांव चंदेली में एक घर में चोरी करने आए चार में से दो लोगों को गांव निवासियों ने पकड़...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:31 AM IST
भास्कर संवाददाता | माहिलपुर

गांव चंदेली में एक घर में चोरी करने आए चार में से दो लोगों को गांव निवासियों ने पकड़ लिया। लोगों ने बाद में वहां पर आई उनकी एक रिश्तेदार को भी काबू कर थाना पुलिस माहिलपुर के हवाले कर दिया। विनोद कुमार निवासी चंदेली ने बताया कि वह घर में अकेला ही रहता है और ड्राइविंग का काम करता है। सोमवार को वह वाहन लेकर वह सरहिंद गया हुआ था। दोपहर करीब एक बजे पड़ोसियों ने उसके घर में कुछ हलचल देखी तो लोग इकट्ठा हो गए। तभी घर के बाहर खड़े दो युवक वहां से फरार हो गए जबकि लोगो ने घर में चोरी कर रहे दो अन्य युवकों व उनके बाहर खड़े बाइक (पीबी07यू-6575) को पकड़ लिया।

थोड़ी ही देर बाद वहां पर एक युवती एक्टिवा (पीबी 08 बीके 0365) पर आ पहुंची तो वहां पर उपस्थित लोगों ने उसे भी पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि वह युवती चोरों की साथी है।

थाना प्रभारी बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। वह चारों युवक पहले चादरें बेचने के बहाने घरों में रेकी करते थे और घर की पहचान कर चोरी को अंजाम देते थे। इन लोगों के साथ पकड़ी गई युवती इनकी बुआ की लड़की है जो कि तलाकशुदा है। पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान रोहित कुमार तथा किशन कुमार निवासी फगवाड़ा के तौर पर हुई है, जबकि युवती की पहचान सोनिया निवासी माहिलपुर के तौर पर हुई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..