• Hindi News
  • Punjab News
  • Mahilpur
  • पटियाला में रैली के लिए रवाना होने से पहले मुलाजिमों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी
--Advertisement--

पटियाला में रैली के लिए रवाना होने से पहले मुलाजिमों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी

मुलाजिम संघर्ष कमेटी के फैसले के मुताबिक पटियाला में हो रही रैली में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले माहिलपुर...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:36 AM IST
पटियाला में रैली के लिए रवाना होने से पहले मुलाजिमों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी
मुलाजिम संघर्ष कमेटी के फैसले के मुताबिक पटियाला में हो रही रैली में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले माहिलपुर में विभिन्न मुलाजिम संगठनों ने इक्ट्ठा होकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

संगठन के नेता सूरज प्रकाश सिंह, मक्खन सिंह लंगेरी, अमरजीत कुमार ने कहा कि मुलाजिमों की अहम मांगें जिनमें विभागों में मुलाजिमों को पक्के करना, बोर्ड व कार्पोरेशन में 2004 से पहले की तरह पेंशन बहाल करना, मिड-डे मील, आंगनबाड़ी मुलाजिमों के वेतन में बढ़ोतरी, पे-कमिशन की रिपोर्ट लागू करना, डीए की 4 किस्तें जारी करना आदि को लेकर मुलाजिम संगठन काफी लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन कोई गौर नहीं किया जा रहा। इसके चलते सभी मुलाजिम संगठन मुख्यमंत्री के पैतृक शहर पटियाला में मोती महल के घेराव के लिए जा रहे हैं।

पटियाला रवाना होने से पहले सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते मुलाजिम।

स्कार्पियो-बाइक की टक्कर में दो जख्मी

शाम चौरासी|नजदीकी बगीची मंदिर के पास मोड़ पर स्काॅर्पियो (पीबी 08 एएन 4686) और बाइक (पीबी 07 जेड 1413) की टक्कर में 2 लोग जख्मी हो गए। बाइक सवार मोहन लाल पुत्र गजर राम गांव तलवंडी अराइयां और स्कार्पियो चालक गेट पर बने मोड़ से मुड़ने लगे तो दोनों की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार और स्कार्पियो सवार घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चौकी इंचार्ज राजविंदर सिंह ने कहा कि अभी दोनों अस्पताल में दाखिल हैं, जांच की जाएगी।

X
पटियाला में रैली के लिए रवाना होने से पहले मुलाजिमों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..