• Hindi News
  • Punjab
  • Mahilpur
  • जेजों दोआबा के गांवों में बकरी चोर गिरोह से लोग परेशान, कुछ दिनों में ही डेढ़ दर्जन बकरियां चोरी
--Advertisement--

जेजों दोआबा के गांवों में बकरी चोर गिरोह से लोग परेशान, कुछ दिनों में ही डेढ़ दर्जन बकरियां चोरी

Mahilpur News - भास्कर संवाददाता | सैलाखुर्द जेजों दोआबा के निकटवर्ती गांव खन्नी, लालवान, हरजीआणा, चक्क नरियाल, रामपुर झंझोवाल...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:45 AM IST
जेजों दोआबा के गांवों में बकरी चोर गिरोह से लोग परेशान, कुछ दिनों में ही डेढ़ दर्जन बकरियां चोरी
भास्कर संवाददाता | सैलाखुर्द

जेजों दोआबा के निकटवर्ती गांव खन्नी, लालवान, हरजीआणा, चक्क नरियाल, रामपुर झंझोवाल सहित साथ लगते कंडी क्षेत्र के गांवों में बकरियां चोरी करने वाले गिरोह से लोग परेशान हैं। कंडी क्षेत्र के इन गांव में पिछले कुछ दिनों में ही डेढ़ दर्जन बकरियां चोरी हो चुकी हैं। यह लोग अपने नुकसान केे बारे में पुलिस को बताने से भी डर रहे हैं।

लोगों ने बताया कि बकरी चोरी करने वाले एक बंद बॉडी वाली गाड़ी में घूमते हैं और बकरी पालने वालों की रेकी कर मौके मिलते ही चोरी कर लेते हैं। गांव लालवान निवासी राजवीर ने बताया कि कुछ दिन पहले रात 11 बजे के कुछ लोग उसके छप्पर में बंधी एक बकरी को उठा ले गए। बकरी के मेमने की आवाज सुनकर जब वह उठा तो देखा कि उसके घर से थोड़ी दूर कुछ लोग उसकी बकरी को एक बड़ी गाड़ी में डाल रहे थे और फरार हो गए। ऐसे ही एक गाड़ी सवारों द्वारा गांव झंजोवाल के जोगा की दो बकरियां और रामपुर भट्ठे से एक मजदूर की दो बकरियां रात को चोरी करने की जानकारी है। चक्क नरियाल के गुरु की दो और खन्नी निवासी वीडियो भैया की चार बकरियां दिन के समय चोरी हुई हैं। एक बकरी की कीमत पांच से दस हजार रुपए हैं और यह सभी लोग गरीब हैं। यह सारा दिन घूम-घूमकर बकरियां चराते हैं और उनके दूध से गुजारा करते हैं। ज्यादा पढ़े-लिखे न होने के कारण पुलिस के पास नहीं जा रहे। गांव लालवान निवासी सुखविंदर कुमार, संदीप कुमार, रामकुमार, अक्षय कुमार, जसपाल कुमार, खनी निवासी दीपक कुमार सहित अन्य लोगों ने पुलिस प्रशासन से माहिलपुर जेजों रोड पर पड़ते कंडी क्षेत्र के गांव में बकरियां चराने वाले चोर गिरोह को पकड़ने की अपील की है।

जानकारी देता पीड़ित गरीब राजवीर।

X
जेजों दोआबा के गांवों में बकरी चोर गिरोह से लोग परेशान, कुछ दिनों में ही डेढ़ दर्जन बकरियां चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..