ब्लूमिंग बड्ज स्कूल के 22 किक्रेट खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय मुकाबलों के लिए हुआ चयन

Moga News - ब्लूमिंग बड्ज स्कूल के 22 किक्रेट खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय खेलों के लिए चयन हुआ है। स्कूल चेयरमैन संजीव कुमार...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
Moga News - 22 kickrate players of blooming budge school selected for state level matches
ब्लूमिंग बड्ज स्कूल के 22 किक्रेट खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय खेलों के लिए चयन हुआ है। स्कूल चेयरमैन संजीव कुमार सैनी व चेयरपर्सन कमल सैनी ने बताया कि गत दिवस 24वीं जिला स्तरीय खेलों में लड़कों की टीमें अंडर 14,17,19 मोगा जोन में विजेता रहीं। इनमें बीबीएस के 22 खिलाड़ी राज्य स्तरीय खेलों के लिए चुने गए हैं। बीबीएस की अंडर 17 लड़कों की किक्रेट टीम लगातार चौथी बार मोगा जोन व जिला चैंपियन रहकर गोल्ड जीत चुकी है।

लड़कों की जीत के साथ-साथ लड़कियां भी पीछे नहीं। अंडर 19 लड़कियां किक्रेट टीम मोगा जोन में खेल की हुई विजेता रही। मोगा जोन व बाघापुराना जोन के बीच फाइनल में मोगा जोन की टीम विजेता रही। बीबीएस की 6 खिलाड़ियों की राज्य स्तरीय खेलों के लिए चयन हुआ। अंडर 17 लड़कों की किक्रेट टीम कैप्टन रितिक कुमार ने 24 गेंदों में 57 दौड़ें बनाकर मैन ऑफ दी मैच का खिताब हासिल किया और यह टीम विजेता रही। किक्रेट कोच मनप्रीत ने कहा कि इन खिलाड़ियों ने अपनी बहुत सुंदर खेल कलां का प्रदर्शन किया और विजेता रही। संस्था में पहुंचे पर बच्चों को सम्मानित किया।

X
Moga News - 22 kickrate players of blooming budge school selected for state level matches
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना