• Home
  • Punjab News
  • Moga News
  • शोभायात्रा निकाल श्री साईं धाम मंदिर में भजन संध्या करवाई
--Advertisement--

शोभायात्रा निकाल श्री साईं धाम मंदिर में भजन संध्या करवाई

कोटकपूरा बाईपास स्थित श्री साईं धाम मंदिर में भजन संध्या करवाई गई। श्रद्धालुओं ने साईं बाबा के दरबार में...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
कोटकपूरा बाईपास स्थित श्री साईं धाम मंदिर में भजन संध्या करवाई गई। श्रद्धालुओं ने साईं बाबा के दरबार में पूजा-अर्चना करके साईं बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया।

सर्वप्रथम पुजारी गिरीश शास्त्री के नेतृत्व में सोसायटी के अध्यक्ष अनिल सहगल, चन्द्र सहगल व अन्य सदस्यों ने साईं बाबा के दरबार में पूजा-अर्चना की। पुजारी गिरीश शास्त्री ने बताया कि साईं धाम मंदिर में स्थापित धुनि की राख तन पर लगाने से रोग, दोष, कष्ट से निवारण मिलता है।

साईं धाम मंदिर में बाबा की भव्य आरती में श्रद्धालुओं ने भाग लेकर पारिवारिक सुख शांति एवं समृद्धि की कामना की। इस दौरान भजन गायक नरेश शर्मा और दीपक ने भजन पेश कर श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंगल आरती के साथ श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर चन्द्र सहगल ने बताया कि मूर्ति स्थापना दिवस 3 अप्रैल को बड़ी श्रद्धा एवं धूमधाम से मनाया जाएगा।

इसमें साईं बाबा का भव्य दरबार आकर्षण का केन्द्र होगा। उन्होंने बताया कि सूफी गायक हमसर हयात निजामी, अथर हयात निजामी एवं मनी लाडला साईं जी के भजनों का गायन करेंगे।

इस अवसर पर राजीव गुलाटी, डिंपल, प्रेम, संजीव सिंगला, संजय गर्ग, स्वीटी ढींगरा, सुनील कुमार, बोबी कंबो, जतिंदर बहल, संदीप शर्मा आदि उपस्थित थे।

साईं धाम मंदिर में साईं पालकी शोभायात्रा निकालते श्रद्धालु।