• Home
  • Punjab News
  • Moga News
  • ‘ख्याल जिंदगी का’ के दूसरे चरण में ‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन का विमोचन
--Advertisement--

‘ख्याल जिंदगी का’ के दूसरे चरण में ‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन का विमोचन

शनिवार को गणपति एनक्लेव में ‘ख्याल जिंदगी का’ के दूसरे चरण में ‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन के विमोचन पर विशेष...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
शनिवार को गणपति एनक्लेव में ‘ख्याल जिंदगी का’ के दूसरे चरण में ‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन के विमोचन पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर पंजाब के पूर्व वित्तमंत्री परमिंदर सिंह ढींढसा मुख्य मेहमान के रूप में और कर्नल (रिटा.) जेएस चौधरी, गणपति एनक्लेव के जीएम बहल विशेष मेहमान और स्कूल-काॅलेजों और एजूकेशन इंस्टीच्यूशन के अधिकारियों ने पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

प्रोग्राम में विशेष रूप से एंकर विकास मोंगिया ने आए मेहमानों से सवाल-जवाब और अपनी शायरी के माध्यम से कार्यक्रम को और खुशगवार बनाया। इस मौके पर परमिंदर सिंह ढींढसा ने ‘दैनिक भास्कर’ समाचार पत्र द्वारा ‘ख्याल जिंदगी का’ के दूसरे चरण में ‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन का विमोचन किया। उन्होंने कहा कि उनकी प|ी गगनदीप कौर ढींढसा एक एनजीओ चला रही हंै। वह और उनकी प|ी द्वारा बनाया गया एनजीओ भी दैनिक भास्कर की मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए इस समाचार पत्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लोगों की सेवा करेंगे। कार्यक्रम में परमिंदर सिंह ढींढसा, कर्नल (रिटायर्ड) जे.एस चौधरी और जीएम बहल ने मैगजीन में अपना सहयोग देने वाले स्कूल-काॅलेजों और एजूकेशन इंस्टीच्यूशन के पदाधिकारियों को एक्सिलेंट अवार्ड देकर सम्मानित किया। ब्रील्ज इंस्टीट्यूट बठिंडा से अशोक सिंदौड़ा और अंकुर सिंदौड़ा, कॉनसेप्ट केमिस्ट्री बठिंडा से कमलदीप कुमार, मैगनेट इंस्टीट्यूट बठिंडा से पिंकी शिवरमानी , बाबा फरीद ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट बठिंडा से हैड पीआरओ स्वर्ण सिंह, अकाल यूनिवर्सिटी तलवंडी साबो से हैड पी.आर.ओ चरणजीत सिंह मवी, तलवंडी साबो पावर लिमिटेड से कंचन नगेसिया, मास्टर माइंड इंस्टीट्यूट बरनाला शिव कुमार, बीवीएम स्कूल बरनाला के प्रमोद अरोड़ा, एसएसडी काॅलेज बरनाला से राजीव मित्तल, गणपति एनक्लेव बठिंडा से जी.एम बहल, राइटवे एयरलिकंस मोगा से देवप्रिय त्यागी, डैफोडिल इमीग्रेशन मोगा, पंजाब काॅलेज फॉर नर्सिंग फार्मेसी एंड एजुकेशन बठिंडा से डाॅ. जीएस नागपाल और प्रिंसिपल मनदीप कौर एक्सिलेंट अवार्ड दे सम्मानित किया।

दैनिक भास्कर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लोगों की करेंगे सेवा : पूर्व वित्तमंत्री ढींढसा

‘ख्याल आपके भविष्य का’ मैगजीन का विमोचन करते पूर्व वित्तमंत्री परमिंदर सिंह व अन्य। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कारगुजारी वाले संस्थानों के प्रतिनिधि अवार्ड के साथ।

परमिंदर सिंह ढींढसा भास्कर की लांच की गई मैगजीन को पढ़ते हुए।