• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • दस दिन से लापता वृद्ध का शव लोपों के पास सूए से गली-सड़ी हालत में मिला
--Advertisement--

दस दिन से लापता वृद्ध का शव लोपों के पास सूए से गली-सड़ी हालत में मिला

दस दिन से लापता 65 साल के व्यक्ति का शव बुधवार को गांव लोपो वाले सूए से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को सूए से गली सड़ी हालत...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:45 AM IST
दस दिन से लापता वृद्ध का शव लोपों के पास सूए से गली-सड़ी हालत में मिला
दस दिन से लापता 65 साल के व्यक्ति का शव बुधवार को गांव लोपो वाले सूए से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को सूए से गली सड़ी हालत में निकालकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया है।

थाना बधनी कलां के एएसआई पाल सिंह ने बताया कि कस्बा निवासी जसविंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी बुआ का बेटा नछतर सिंह उर्फ रूप सिंह (65 साल) अविवाहित होने के चलते मानूके गांव छोड़कर पिछले 20 सालों से बधनी कलां में अपनी बुआ के घर पर रह रहा था।

नछतर सिंह शराब पीने का आदी होने के चलते लगभग दस दिन पहले घर से चला गया था। उसकी काफी तलाश करने के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चलने पर पुलिस को नछतर सिंह के लापता होने की जानकारी दी। बुधवार को पुलिस को किसी ने सूचित किया कि गांव लोपों को जाने वाली सड़क के सूए में गली सड़ी हालत में एक शव पड़ा है। पुलिस ने शव को निकालकर नछतर सिंह के परिजनों को सूचित किया। इस पर शव को देखने के बाद उन्होंने बताया कि शव नछतर सिंह का है। पुलिस ने रिश्तेदार के बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मोगा के व्यक्ति की बठिंडा में संदिग्ध हालत में मौत

मोगा | गांव लड़ेके के एक व्यक्ति की बठिंडा के अस्पताल में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया है। थाना मैहना के एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि गांव लंड़ेके निवासी दलजीत सिंह उर्फ भोला 50 साल कुछ समय से बीमार रहता था। उसका गांव में किसी के साथ झगड़ा होने के चलते वह घायल हो गया था। उसके परिजनों द्वारा बठिंडा के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर बुधवार को पुलिस बठिंडा में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोगा के सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस का कहना है कि दलजीत के परिजनों द्वारा अभी तक उनको कोई बयान नहीं दिए गए हैं। जैसे ही उनको बयान दिए जाएंगे, उसी के तहत कानूनी कार्रवाई करने के साथ शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप देंगे।

X
दस दिन से लापता वृद्ध का शव लोपों के पास सूए से गली-सड़ी हालत में मिला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..