बुजुर्गों की भलाई के लिए कानून पूरी तरह लागू करे प्रशासन : चमन लाल गोयल

Moga News - सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी की जनरल बाडी की बैठक गोपाल गोशाला गांधी रोड में सोसायटी के चेयरमैन चमन लाल गोयल तथा...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
Moga News - administration should fully implement the law for the betterment of the elderly chaman lal goel
सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी की जनरल बाडी की बैठक गोपाल गोशाला गांधी रोड में सोसायटी के चेयरमैन चमन लाल गोयल तथा वीपी सेठी की अध्यक्षता में हुई। जनरल बाडी की बैठक में हाजिर मेंबरों की ओर से सीनियर सिटीजन भलाई तथा मेंटीनेंस एक्ट 2007 को सरकार तथा जिला सिविल प्रशासन की ओर से गंभीरता से लागू नहीं करने पर रोष जताया गया।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों के कार्यों को सरकारी दफ्तरों में पहल के आधार पर नहीं किया जा रहा तथा सीनियर सिटीजन को लंबी-लाइनों में खड़े होकर अपने कार्यों को करवाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इस तरह बहुत सारे सरकारी दफ्तरों में बुजुर्गों के कार्यों को करने के लिए अलग लाइनों का भी योग्य प्रबंध नहीं है। जिस कारण बुजुर्गों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। सोसायटी के सहायक सचिव अमरजीत जस्सल, एसके बांसल तथा प्रियावर्त गुप्ता ने कहा कि सिविल अस्पताल में इमरजेंसी सहूलियतें जैसे कि आईसीयू एमआरआई, सीटी स्कैन, डायलसिस तथा विशेष सर्जरी का योग्य प्रबंध नहीं है। इस कारण सहूलियतों का योग्य प्रबंध न होने के कारण संबंधित स्टाफ की ओर से ऐसे केसों में मरीजों को बाहरी अस्पताल में रैफर कर दिया जाता है, जबकि मोगा जिला अस्पताल होने के कारण इन जरूरी सहूलियतों का होना बहुत जरूरी है। इस मौके पर सोसायटी के फाउंडर अध्यक्ष दर्शन सिंह विरदी, के.के. कौड़ा, लक्ष्मी चंद्र, कमल गोयल, केआर जोशी, एमएल गुप्ता, प्रीतम सिंह चीमा, जीडी बांसल, डीएम शर्मा, केवल बांसल, हरभजन सिंह, प्रेम कुमार, तरसेम कामरा, त्रिलोक जिंदल आदि हाजिर थे।

बैठक में हाजिर सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी के मेंबर।

X
Moga News - administration should fully implement the law for the betterment of the elderly chaman lal goel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना