ठेके पर पूछा शराब का रेट, फिर रुपयों से भरा बैग लेकर लुटेरे हो गए फरार

Moga News - शराब के ठेके पर कार सवार तीन युवकों ने मुंह ढंक कर पहले शराब की बोतल का रेट पूछा। बाद में ठेके के अंदर जाकर 19 हजार...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:26 AM IST
Moga News - asked the rate of liquor on contract then robbed with a bag full of rupees
शराब के ठेके पर कार सवार तीन युवकों ने मुंह ढंक कर पहले शराब की बोतल का रेट पूछा। बाद में ठेके के अंदर जाकर 19 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। कार में पहले से 3 और युवक बैठे हुए थे। पुलिस ने कार सवार छ अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी वन के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि बस्ती गोबिन्दगढ़ निवासी अंग्रेज सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह शराब ठेकेदार के पास मैनेजर है। आठ नवंबर की रात अमृतसर रोड स्थित दशमेश नगर, गली नंबर छ के सामने शराब के ठेके पर रात को दस बजे वह चैकिंग करने गया था। इस दौरान ठेका मुलाजिम सुरेश कुमार मौजूद था। उसने चैकिंग की अौर ठेके से चला गया। इस उपरांत ठेके के सामने एक कार रुकी। उसमें से तीन युवक, जिन्होंने मुंह ढके हुए थे, कार से नीचे उतरे और ठेके पर शराब की बोतल का रेट पूछा। इसके बाद अज्ञात युवक ठेका मुलाजिम से बोले कि रेट ज्यादा है क्योंकि लुधियाना में इसी शराब का रेट काफी कम है। इसके बाद ठेका मुलाजिम अंदर शराब देखने लगा तो मौका पाकर तीन युवक ठेके के अंदर आए तथा रुपयों वाला बैग, जिसमें लगभग 19 हजार रुपये थे, उठाकर कार में बैठकर गांव लंडेके की तरफ फरार हो गए। ठेका मुलाजिम ने घटना की जानकारी उसे दी अौर पुलिस को सूचित किया। थाना सिटी वन से पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की और बयान लेने के बाद कार सवार अज्ञात लुटेरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली लेकिन उसमें से लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

X
Moga News - asked the rate of liquor on contract then robbed with a bag full of rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना