साथी के साथ मिलकर भाई को घायल किया था अदालत ने दोषी भाई को 3 साल की सजा सुनाई

Moga News - दो भाइयों के हुए झगड़े में धर्मकोट पुलिस द्वारा दर्ज किए मामले में शुक्रवार को अदालत ने एक दोषी को 3 साल की सजा व...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:40 AM IST
Moga News - brother was injured along with partner court sentenced guilty brother to 3 years
दो भाइयों के हुए झगड़े में धर्मकोट पुलिस द्वारा दर्ज किए मामले में शुक्रवार को अदालत ने एक दोषी को 3 साल की सजा व दूसरे को भगोड़ा करार दिया है। जानकारी के अनुसार 17 दिसंबर 2014 को गांव फतेहगढ़ कोरोटाना में दो भाइयों के बीच झगड़ा हो गया था। इसमें धर्मकोट पुलिस ने हरदीप सिंह के बयानों पर उसके ही भाई बलजीत सिंह व उसके साथी काका सिंह पर धारा 326, 323, 324 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। शुक्रवार को अदालत ने बलजीत सिंह के खिलाफ दोष सिद्ध होने पर उसे 3 साल की सजा व उसके साथी काका सिंह को भगोड़ा करार दिया है।

हरदीप सिंह ने 17 दिसंबर 2014 को पुलिस को बताया था कि उसका भाई बलजीत सिंह उसकी माता के साथ झगड़ा करता था। जब उसने उसे रोका तो वह घर से चला गया, लेकिन कुछ दिन बाद उसने अपने साथी काका सिंह के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गई था। थाना धर्मकोट पुलिस ने दो व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया था। शुक्रवार को इस फैसले की सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी बलजीत सिंह को 3 साल की सजा सुनाने के साथ उसके साथी काका सिंह को भगोड़ा करार दिया है।

पेश न होने पर उसके साथी को भगोड़ा करार दिया

X
Moga News - brother was injured along with partner court sentenced guilty brother to 3 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना