• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • Moga News celebrate dry day every friday this is the most effective way to stop the production of dengue mosquito dr munish

हर शुक्रवार ड्राई-डे मनाएं, यह डेंगू मच्छर की पैदावार को रोकने का सबसे प्रभावशाली तरीका है : डॉ. मुनीश

Moga News - मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से डेंगू से बचाव के प्रति अवेयर करने के लिए सिविल अस्पताल के मेन गेट के पास, निगाहा रोड,...

Apr 13, 2019, 08:25 AM IST
मोगा यूथ वेलफेयर क्लब की ओर से डेंगू से बचाव के प्रति अवेयर करने के लिए सिविल अस्पताल के मेन गेट के पास, निगाहा रोड, अकालसर चौक, गीता भवन चौक व मेन चौक में डेंगू संबंधी जागरुकता फ्लैक्स लगाई गई हैं।

जिला सेहत अफसर डॉ. अरविंदर सिंह गिल ने सिविल अस्पताल के गेट आगे मोगा यूथ वेलफेयर क्लब द्वारा लगाई जागरूकता फ्लैक्स का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि समाज सेवी संस्थाओं के सहयोग से पिछले सीजन में मोगा शहर में डेंगू कारण उतना नुकसान नहीं हुआ जितना पिछले सालों के दौरान होता रहा है। जिला एपिडिमोलॉजिस्ट डॉ. मुनीश अरोड़ा ने कहा कि इन फ्लैक्स में दी जानकारी को ध्यान से पढ़कर उस पर अमल किया जाए और 30 नवंबर तक इन जानकारियों का पालन किया जाए।

उन्होंने लोगों को हर शुक्रवार ड्राई-डे मनाने की अपील करते कहा कि डेंगू मच्छर की पैदावार को रोकने के लिए यह सबसे प्रभावशाली तरीका है। इस अवसर पर नीरज बठला, अशोक धमीजा, डॉ. राजेश मित्तल, डॉ. माणक सिंगला, डॉ. चरनप्रीत सिंह, जिला हेल्थ सुपरवाइजर महिंदरपाल लूंबा आदि हाजिर थे।

सिविल अस्पताल के बाहर डेंगू जागरूकता फ्लेक्स लगाते हुए क्लब सदस्य व सेहत विभाग के सदस्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना