सब डिवीजन स्तरीय कबड्डी नेशनल स्टाइल के मुकाबले कल से : बलवंत

Moga News - पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए मिशन तंदरुस्त पंजाब व श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित डिप्टी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Moga News - compared to sub divisional level kabaddi national style from tomorrow balwant
पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए मिशन तंदरुस्त पंजाब व श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित डिप्टी कमिशनर संदीप हंस की अध्यक्षता में कबड्डी (नेशनल स्टाइल) के सब डिवीजन स्तर पर खेल मुकाबले करवाए जा रहे हैं। जिला खेल अफसर बलवंत सिंह ने बताया कि इन खेल मुकाबलों में 14 साल, 18 साल व 25 साल से कम आयु वर्ग के लड़के व लड़कियों के मुकाबले करवाए जाएंगे।

इन मुकाबलों में मोगा सब डिवीजन के मुकाबले गुरु नानक कॉलेज व धर्मकोट सब डिवीजन के मुकाबले गांव लोहारा के स्टेडियम में 15 व 16 जुलाई को करवाए जाएंगे, जबकि सब डिवीजन बाघापुराना के मुकाबले यूनिक पब्लिक स्कूल, समालसर व निहाल सिंह वाला के गांव धूड़़कोट रणसींह के शहीद गुरदेव सिंह मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 18 व 19 जुलाई को करवाए जाएंगे।

जिला खेल अफसर बलवंत सिंह ने कहा कि इन टूर्नामेंट के लिए अंडर-14 खिलाड़ियों की जन्मतिथि 1 जनवरी 2006 या इसके बाद, अंडर-18 साल के खिलाड़ियों की जन्मतिथि 1 जनवरी 2002 या इसके बाद व अंडर-25 साल के खिलाड़ियों की जन्मतिथि 1995 या इसके बाद की होनी चाहिए। उन्होंने हिदायत की कि भाग लेने वाली टीमों की लिस्टें अगर वह स्कूल से हैं तो प्रिंसिपल, अगर गांव से है तो सरपंच और अगर वह क्लब से हैं तो उसके अध्यक्ष द्वारा साइन होनी लाजमी है। जिले के सभी गांवों, क्लबों, यूथ क्लबों, पंचायतों, शिक्षा संस्थाओं व अकेडमी की टीमें इस टूर्नामेंट में भाग ले सकती है और चाहवान टीमें टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए सीधे तौर पर अपनी रजिस्ट्रेशन जिला खेल अफसर की ईमेल आईडी पर भेज सकती है।

व्यक्तिगत खेलों में खिलाड़ी अपने ईलेंट में अपनी रजिस्ट्रेशन जिला खेल अफसर की ईमेल आईडी या मौके पर भी करवा सकते है और हर खिलाड़ी जन्मतिथि का सबूत साथ लेकर आएगा। भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पंजाब खेल विभाग की हिदायतों के अनुसार खाना व रिफ्रेशमेंट दिया जाएगा और हर सब डिवीजन से पहले व दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीमें जिला स्तर के टूर्नामेंट में भाग लेंगी।

X
Moga News - compared to sub divisional level kabaddi national style from tomorrow balwant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना