• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • Moga News corporations blame accused for discriminating against the commissioner blow the effigy

निगम मुलाजिमों ने कमिश्नर पर लगाया भेदभाव करने का आरोप, पुतला फूंका

Moga News - पिछले एक महीने से नगर निगम मुलाजिमों व निगम कमिशनर के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है। निगमकर्मियों ने शनिवार को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Moga News - corporations blame accused for discriminating against the commissioner blow the effigy
पिछले एक महीने से नगर निगम मुलाजिमों व निगम कमिशनर के बीच चल रहा विवाद बढ़ता जा रहा है। निगमकर्मियों ने शनिवार को शहर के मुख्य चौक जोगिंदर सिंह में निगम कमिश्नर का पुतला फूंका और नगर निगम से चौक तक रोष प्रदर्शन भी किया गया। इस दौरान निगम मुलाजिमों के साथ शहर के सीवरेज, सड़कें व लाइटों का कार्य करने वाले ठेकेदारों ने भी शामिल होकर कमिश्नर के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया।

म्युनिसिपल दफ्तर यूनियन के अध्यक्ष विपन हांडा ने कमिश्नर अनिता दर्शी पर मुलाजिमों के साथ भेदभाव का रवैया अपनाने के आरोप लगाते कहा कि लंबे समय से निगम कर्मियों द्वारा कमिश्नर से फाइलों पर हस्ताक्षर करवाने के लिए जब दफ्तर में जाया जाता है तो कमिश्नर मुलाजिमों के साथ बदसलूकी ही नहीं की जाती बल्कि फाइलों पर हस्ताक्षर भी नहीं किए जाते। वहीं जो मुलाजिम कमिश्नर के खिलाफ संघर्ष कर रहे है, उन्हें कमिश्नर द्वारा नोटिस जारी किए जा रहे हैं। ठेकेदार यूनियन के अध्यक्ष संतोख सिंह ने कहा कि ठेकेदारों द्वारा शहर के किए विकास कार्यों के बिल पास करवाने के लिए लंबे समय से फाइलों पर कमिश्नर द्वारा हस्ताक्षर नहीं किए गए। पार्षद सुरिंदर पुरी के पति नरोत्तम पुरी ने भी धरने में पहुंचकर कमिश्नर पर आरोप लगाए कि उनके वार्ड में धर्मशाला खुलवाने के लिए वह कई बार हाउस में मुद्दा उठा चुके हैं, लेकिन कमिश्नर द्वारा धर्मशाला को खुलवाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए। यूनियन के अध्यक्ष विपन हांडा ने कहा कि मेयर अक्षित जैन द्वारा तीन बार हाउस की बैठकें मुलाजिमों व कमिश्नर में पड़ी तकरार को खत्म करने के लिए बैठकें बुलाई गई, लेकिन तीनों बार कमिश्नर बैठक में गैर हाजिर रही। अगर राज्य सरकार द्वारा कमिश्नर की बदली नहीं की जाती तो नगर निगम के समूह कर्मचारी अपना रोष जारी रखेंगे। इस मौके पर रजिंदर नंदा, इंद्रजीत सिंह, सरबजीत सिंह, सुमन कुमार, अमरजीत सिंह, सरवन सिंह, गुरप्रीत सिंह, जतिन कांसल, योगेश, पवनदीप गिल, प्रेम कुमार, जगमीत सिंह, सुरजीत सिंह, परमजीत सिंह, पंकज गर्ग आदि उपस्थित थे।

X
Moga News - corporations blame accused for discriminating against the commissioner blow the effigy
COMMENT