नशा सप्लायर महिला 200 नशीली गोलियों समेत काबू

Moga News - पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली एक हजार नशीली गोलियों समेत महिला समेत दो लोगों को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Moga News - drug supplier women over 200 drug contains
पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली एक हजार नशीली गोलियों समेत महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। थाना सिटी-वन पुलिस ने बताया कि 11 जुलाई को 17 साल की एक लड़की जो नशे की आदी थी, ने नशा बेचने वाली पप्पू आंटी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने महिला व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश में रेड कर रही थी। 12 जुलाई को पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान सीआईए स्टाफ वाली गली में 40 साल की महिला को संदिग्ध हालत में पैदल आते देख उसे रोककर तलाशी लेने पर दो सौ नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी बलवीर कौर उर्फ पप्पू आंटी निवासी बेदी नगर को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी महिला के घर नशा खरीदने वालों का आना-जाना लगा रहता है। इसी महिला के घर से उक्त 17 साल की लड़की लगातार नशा खरीदकर नशा पूर्ति करती आ रही थी। कहा जा रहा है कई सालों से चिट्टा बेचने का धंधा करने वाली पप्पू आंटी के घर को नशा खरीदने जाने वाले क्लब घर के नाम से बुलाते थे। वहीं पुलिस महिला तस्कर के साथी भोला सिंह की तलाश में रेड कर रही है।

दूसरे मामले में थाना सिटी वन के इंस्पेक्टर बलराज मोहन ने वीरवार को गांव लंडेके स्थित एमपी बस्ती में रेड कर शकी हालत में खड़े युवक के पास जाकर उसकी तलाशी लेने पर आठ सौ नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार उर्फ मोनू निवासी बोहनां चौक को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

X
Moga News - drug supplier women over 200 drug contains
COMMENT