विज्ञापन

शॉर्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर में आग, कंप्यूटर व दवाएं जलीं

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:25 AM IST

Moga News - सिविल अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर पर मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई। इससे दुकान के अंदर पड़े...

Moga News - fire computers and drugs in the medical store from the short circuit burn
  • comment
सिविल अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर पर मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई। इससे दुकान के अंदर पड़े कंप्यूटर व कुछ दवाइयां जल गईं। जैन मेडिकल स्टोर के मालिक कोमल जैन ने बताया कि सोमवार रात्रि 9 बजे आंधी आने के कारण बिजली चली गई थी।

मंगलवार सुबह 8 बजे के करीब लाइट आने के बाद दुकान के भीतर बने स्टोर में बिजली की तारों में आग लग गई। इसकी सूचना तुरंत फायरब्रिगेड को दी गई। फायरब्रिगेड की गाड़ी आने के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग के कारण जली दुकान।

X
Moga News - fire computers and drugs in the medical store from the short circuit burn
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन