कोटकपूरा के सहगल चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में नजर आए संदिग्ध नकाबपोश

Moga News - कोटकपूरा|गत रात्रि को 12 से 3 बजे तक कोटकपूरा के सहगल चौक मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे हथियारबंद...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Moga News - footage of cctv cameras installed at sahgal chowk of kotakpura suspected masked
कोटकपूरा|गत रात्रि को 12 से 3 बजे तक कोटकपूरा के सहगल चौक मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे हथियारबंद नकाबपोश युवक की मोहल्ले के घरों में सीसीटीवी में कैद हुई हरकतों ने पुरे मोहल्ले को सहम में डाल रखा है। मोहल्ला वासियों ने पुलिस से क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने व मोहल्ले में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध करने की मांग की है। मोहल्ला सहगल चाैक वासी नरेश कुमार सहगल के अनुसार मोहल्ले के कई घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मंगलवार व बुधवार की मध्यरात्रि बारह बजे से लेकर तीन बजे के बीच की फुटेज में मोहल्ले में एक अज्ञात नकाबपोश युवक हथियार लेकर घूमता देखा गया। उक्त युवक ने अपने मुंह पर एक काले रंग का कपड़ा लपेट रखा था। इस दौरान वह मोहल्ले के मकानों के दरवाजों के साथ छिपता हुआ भी नजर आया। नरेश कुमार सहगल के अनुसार युवक की हरकतों का पता चलते रात को ही उन्होंने थाना सिटी में फोन किया लेकिन किसी कर्मचारी ने भी फोन नहीं उठाया।युवक के मोहल्ले में उपस्थिति के इन तीन घंटाें के दौरान पुलिस की कोई गश्ती दल एक बार भी मोहल्ले में आता-जाता भी दिखाई नहीं दिया। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें पुलिस उच्च अधिकारियों को भेजकर इस मामले में कानून के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है।

संदिग्ध युवक के डर से सहमे मोहल्ला वासियों ने मोहल्ले में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही से हुई किसी भी अप्रिय घटना की जिम्मेदार पुलिस अधिकारी होंगे।

उधर मामले को लेकर संपर्क करने पर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि मामले की जांच होगी व सुरक्षा और कड़ी की जाएगी।

शरारती तत्वों ने गदरी पार्टी का झंडा व शहीद के गले का हार तोड़े

अजीतवाल पुलिस ने किया अज्ञात पर मामला दर्ज

भास्कर न्यूज| मोगा

गदरी बाबा शहीद ईशर सिंह पार्क में लगे बुत के हाथ में पकड़े गदर पार्टी के झंडे को फाड़ने व गले में डाले हार को तोड़कर जमीन पर फेंकने के मामले में पुलिस ने अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना अजीतवाल के एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि गांव ढूडीके निवासी सुखचैन सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह गांव में गदरी बाबा शहीद ईशर सिंह पार्क का सेक्रेटरी है। वह पार्क का रखरखाव से लेकर वहां लगे बुत की देखरेख की जिम्मेवारी भी उसी पर है। कुछ शरारती अनसरों द्वारा 10 जून की आधी रात को पार्क में जाकर वहां से शहीद के बुत के हाथ में पकड़े गदर पार्टी के झंडे को फाड़ने के साथ गले में डाले हार को तोड़कर जमीन पर फेंक दिया गया। 11 जून को पार्क में जाने पर शरारती अनसरों की करतूत का पता चला। पुलिस ने उसके बयान दर्ज करके अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

X
Moga News - footage of cctv cameras installed at sahgal chowk of kotakpura suspected masked
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना