• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • Moga News in the morning where he stole the bike got drunk and took it there at night people smashed and handed it over to the police

सुबह जहां से चुराई बाइक, शराब पीकर रात में उसे लेकर वहीं पहुंचा, लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

Moga News - नशेड़ी व्यक्ति द्वारा सुबह जिस स्थान से बाइक चोरी की गई थी, रात को फिर से नशे की हालत में बाइक लेकर उसी स्थान पर आ...

Feb 15, 2020, 08:16 AM IST
Moga News - in the morning where he stole the bike got drunk and took it there at night people smashed and handed it over to the police

नशेड़ी व्यक्ति द्वारा सुबह जिस स्थान से बाइक चोरी की गई थी, रात को फिर से नशे की हालत में बाइक लेकर उसी स्थान पर आ गया। बाइक मालिक ने अपनी बाइक की पहचान कर उक्त व्यक्ति की छित्तर परेड की तथा बाद में पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। चोरी का अारोपी व्यक्ति छित्तर परेड के दौरान लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांग रहा था, जबकि लोग आए दिन बाइक चोरी के मामले से दुखी होकर छित्तर परेड करते जा रहे थे।

मैजिस्टिक चौक के साथ बैंक वाली गली में स्टार रेडियो पर काम करने वाले युवक गुरमुख सिंह ने बताया कि वीरवार की सुबह लगभग 11 बजे दुकान के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। आस-पास के दुकानदारों से काफी पूछताछ करने के बावजूद कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उसके द्वारा थाना सिटी वन पुलिस को मोटरसाइकिल चोरी के मामले में शिकायत दी गई। लेकिन शाम को लगभग 7.30 बजे बाइक चोरी करने वाला व्यक्ति नशे की हालत में एक महंत के साथ मोटरसाइकिल लेकर उसी दुकान के बाहर आ पहुंचा।

फेरी वाले से पर्स झपटने वाले बाइक सवार 2 युवक काबू, हुई छितर परेड

भास्कर न्यूज | मोगा

फेरी लगाकर कंबल के गलाफ बेचने वाले युवक से बाइक सवार दो युवक झपटमारी करके पर्स छीनकर फरार हो गए। शोर मचाने पर लोगों ने दोनों झपटमारों को काबू करके पहले खूब छित्तर परेड की फिर पुलिस के हवाले कर दिए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बधनी कलां के एएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि मोहम्मद नामज निवासी मुजफ्फरनगर (यूपी) हाल आबाद बरनाला ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि वह कंबल के गलाफ फेरी लगाकर बेचता है। इसी के चलते 13 फरवरी की शाम को वह बधनी कलां इलाके में फेरी लगा रहा था। इतने में मोटरसाइकिल पर दो युवक आए अाैर उसका पर्स झपट लिए। पर्स में 850 रुपए के अलावा कुछ जरूरी दस्तावेज मौजूद थे। उसके द्वारा शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया तो लोगों ने झपटमारों का पीछा करके उन्हें पकड़ लिया गया और उनकी छित्तर परेड करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने दोनों झपटमारों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चोरी की बाइक समेत व्यक्ति गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | मोगा

पुलिस ने चोरी की बाइक समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना धर्मकोट के एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा वीरवार को गांव किशन खुद में एक बाइक सवार को शक के आधार पर रोककर उसके बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उसके पास दस्तावेज नहीं थे। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेने के बाद आरोपी राम सिंह रामा निवासी इदंगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

अाराेपी के साथ अाए महंत की भी हाे गई छितर परेड

इस पर उसने अपना बाइक पहचान लिया और उसे तथा उसके साथ आए महंत को पकड़ लिया। इस पर आस-पास के दुकानदार इकट्ठा हो गए। इस उपरांत दुकानदारों द्वारा चाेरी के अाराेपी व्यक्ति व उसके साथ आए महंत की छित्तर परेड करनी शुरू कर दी। महंत तो मौका पाकर वहां से खिसक गया चोर हाथ जोड़कर लोगों की मिन्नतें कर रहा था कि उससे गलती हो गई। मार्केट के लोगों ने थाना सिटी वन की पुलिस को बाइक चोर पकड़ने के मामले में सूचित किया ताे मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर राजिंदर सिंह ने बताया कि वह आरोपों में घिरे व्यक्ति को अपने साथ लेकर जा रहे हैं। जांच के उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी। उधर बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम बिटू सिंह है। वह नूरपुर हकीमां का रहने वाला है। उसने बाइक चोरी किया था और वह महंत के साथ गांव लंगेयाना में पीर बाबा की दरगाह पर माथा टेकने के लिए जा रहा था। इस दौरान वह जहां से बाइक चोरी किया उसी स्थान पर आकर रुका तो बाइक मालिक ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने उसे पीटा है।

पकड़ा गया चोर... मालिक ने बाइक देखते ही दबोचा

बाइक चोरी के आरोपी को पकड़कर पुलिस अपने साथ लेकर जाती हुई।

X
Moga News - in the morning where he stole the bike got drunk and took it there at night people smashed and handed it over to the police

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना