• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • तीसरे राउंड में पहुंची जलालाबाद व ढिलवां इलेवन
--Advertisement--

तीसरे राउंड में पहुंची जलालाबाद व ढिलवां इलेवन

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST

Moga News - सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कोटकपूरा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा तैयार किए गए क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे...

तीसरे राउंड में पहुंची जलालाबाद व ढिलवां इलेवन
सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कोटकपूरा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा तैयार किए गए क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे अश्विनी ड्डी चोपड़ा यादगारी क्रिकेट के तीसरे दौर में ढिलवां इलेवन की टीम ने मोगा स्टार इलेवन को व जलालाबाद मिक्स इलेवन ने यंग स्टार इलेवन कोटकपूरा को हराकर इस टूर्नामेंट के तीसरे चरण में प्रवेश पाया। इस टूर्नामेंट के आज के मैचों के मुख्य मेहमान पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेसी नेता चंचल कुमार मेहंदीरत्ता व पूर्व पार्षद स्वतंत्र कुमार जोशी थे। इस अवसर पर किक्रेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित कविया,दर्पण चोपड़ा,धीरज गोगा व अमन चावला भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर संबोधन के दौरान चंचल मेंहदी रत्ता व स्वतंत्र जोशी ने अपने खेल जीवन के दिनों को याद करते हुए कहा कि इस मैदान से उनका पुराना लगाव है। उन्होंने कहा कि आज दौर में युवाओं के लिए ऐसी खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन बहुत ही सराहनीय प्रयास है। क्योंकि युवाओं को नशों से दूर रखने के लिए खेलों से बढिय़ा कोई जरिया नही हो सकता है। उन्होंने टूर्नामेंट कमेटी को हरसंभव मदद करने व पूरा सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। आज के मैचों की जानकारी देते हुए टूर्नामेंट के प्रबंधक गुरप्यार टिंडी व टूर्नामेंट के सहयोगी के एल मेमोरियल क्रिकेट एकेडमी कोच वीशू ने बताया कि आज करवाए गए दो मैचों में ढिलवां इलेवन व जलालाबाद मिक्स इलेवन ने अपने अपने मैच जीतकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस टूर्नामेंट की विजेता टीम को 31 हजार का नगद इनाम व ट्राॅफी ,उपविजेता को 21 हजार व ट्राॅफी प्रदान की जाएगी।

आज का पहला मैच ढिलवां इलेवन व मोगा स्टार इलेवन के बीच हुआ। जिसमें मोगा ने पहले बल्लेबाजी 10 विकेटों के नुकसान पर मात्र 94 रन बनाए। हरप्रीत के 25 रन शामिल है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ढिलवां की टीम का कोई भी खिलाड़ी लंबी पारी नही खेल पाया लेकिन टीम ने 2 विकेट रहते विजय प्राप्त कर ली।

टूर्नामेंट के दूसरे मैच में यंग स्टार इलेवन व जलालाबाद मिक्स इलेवन के बीच खेला गया,जिसमें जलालाबाद के कप्तान सतपाल ने टास जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यंग स्टार की शुरुआत काफी खराब रही,गगन,रवि ,कपिल जैसे बल्लेबाज सस्ते में पैवेलियन लौट गए। युवा आल राउंडर अंकुश खब्बा ने बढिय़ा बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाए। इसके पश्चात विकेट धड़ाधड़ गिरने लगे। आखिरी विकेट पर विनय व वासू के बीच शानदार साझेदारी हुई और टीम को सम्मानजनक स्कोर 124 तक पहुंचाया। लेकिन सामने मजबूत टीम जलालाबाद के सामने यह अदना लक्ष्य उनको ज्यादा परेशान नही कर सका टीम ने हरजोत के शानदार 60 रनों की बदौलत यह मैच 15 ओवरों में तीन विकेट खोकर जीत लिया। हरजोत को मैन आॅफ दी मैच चुना गया।

खेल

ढिलवां इलेवन ने मोगा स्टार इलेवन को व जलालाबाद ने यंग स्टार इलेवन कोटकपूरा को हराया

टीमों मुलाकात करते हुए पूर्व खिलाड़ी स्वतंत्र जोशी,चंचल मेहंदीरत्ता,दर्पण।

X
तीसरे राउंड में पहुंची जलालाबाद व ढिलवां इलेवन
Astrology

Recommended

Click to listen..