--Advertisement--

मिड-डे मील कुक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

सरकारी हाई स्कूल में मिड-डे मील का खाना बनाने वाली युवती ने अपने चाचा के घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
मिड-डे मील कुक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
सरकारी हाई स्कूल में मिड-डे मील का खाना बनाने वाली युवती ने अपने चाचा के घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

थाना कोटईसे खां पुलिस ने बताया कि गांव लौहारा निवासी सोहन सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी 20 साल की बेटी गुरमीत कौर पिछले चार साल से गांव के सरकारी हाई स्कूल में मिड-डे मील का खाना बनाती थी। मंगलवार रात लगभग साढ़े आठ बजे उसकी प|ी, दोनों बेटे अौर बेटी गुरमीत कौर घर की छत पर बैठे बातें कर रहे थे। इतने में उसकी बेटी ने परिवार के सदस्यों से कहा कि वह दो मिनट में आती है। इसके बाद आधा घंटे तक वह वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोग छत से नीचे आकर उसे ढूंढने लगे। इस उपरांत वह घर पर नहीं मिली तो साथ वाला घर जोकि उसके भाई बचितर सिंह का है, के परिवार वालों ने दरवाजा खोल कर देखा तो गुरमीत कौर दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक रही थी। उन्होंने तुरंत फंदा काटकर उसे नीचे उतारा। उस समय गुरमीत कौर की सांसें चल रही थीं। परिवार के लोग उसे लेकर मोगा के सरकारी अस्पताल स्थित आपातकाल विभाग में दाखिल करवाए। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद गुरमीत कौर को मृत घोषित कर दिया। जिस समय घर पर हादसा हुआ उस समय वह गांव के जमींदार के खेत में तूड़ी बना रहा था।

मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने जांच के लिए युवती के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है।

X
मिड-डे मील कुक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..