Hindi News »Punjab »Moga» मूर्ति स्थापना दिवस पर सालासर धाम मन्दिर में जागरण करवाया

मूर्ति स्थापना दिवस पर सालासर धाम मन्दिर में जागरण करवाया

श्री सालासर बाला जी चेरिटेबल सोसायटी की ओर से बुधवार रात्रि कोटकपुरा बाईपास पर बने श्री सालासर धाम मन्दिर के 5वें...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:45 AM IST

मूर्ति स्थापना दिवस पर सालासर धाम मन्दिर में जागरण करवाया
श्री सालासर बाला जी चेरिटेबल सोसायटी की ओर से बुधवार रात्रि कोटकपुरा बाईपास पर बने श्री सालासर धाम मन्दिर के 5वें मूर्ति स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में श्री हनुमान जी का विशाल जागरण करवाया गया। जागरण में रंग-बिरंगी लाइटों से सुशोभित श्री हनुमान जी के भव्य दरबार में मन्दिर कमेटी के सदस्यों ने गणपति पूजन, समाजसेवी संजीव हंस ने ज्योति प्रज्वलित व राइस ब्रान डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन सिंगला ने दरबार उद्घाटन किया।

तपा मंडी से पधारे आमन्त्रित भजन गायक अवध किशोर ने श्री हनुमान चालीसा का पाठ करके रामायण की चौपाइयों के साथ दुनिया चले न श्रीराम के बिना राम जी चले न हनुमान के बिना...छम छम नाचे वीर हनुमाना भजनों का गायन किया। मन्दिर के संस्थापक सुशील मिढा ने कहा कि 5 वर्ष पहले शहरवासियों के सहयोग से बने इस मंदिर में श्रद्धालुओं के दर्शनों हेतु श्री सालासर धाम वाले बाला जी की मूर्ति स्थापित की गयी है। इनके दर्शनों के लिए मोगा ही नहीं बल्कि आस पास के शहरों से भी लोग रोजाना आते हैं। मन्दिर कमेटी द्वारा प्रत्येक मंगलवार को संकीर्तन के साथ आए श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की व्यवस्था भी की जाती है। जागरण में विधायक डॉक्टर हरजोत कमल, कांग्रेस सिटी अध्यक्ष विनोद बांसल, मनोज जैसवाल, राजकमल कपूर, अवतार सिंह, यक़ीन कुमार, राजीव तांगड़ी, मनदीप कड़वल, संजीव गुप्ता, पवन अरोड़ा, पंकज ब्रह्मी, बृज लाल अरोड़ा, गगन गाबा आदि उपस्थित थे।

सालासर धाम मन्दिर में आयोजित जागरण में दरबार उद्घाटन करते नवीन सिंगला व सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Moga

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×