मेरी झोपड़ी दे खुल गए भाग अज्ज साडे राम आणगे...

Moga News - सूर्योदय (रविवार) प्रात: 05:55 बजे भास्कर न्यूज | मोगा श्रीराम शरण आश्रम में करवाचौथ के उपलक्ष्य में विशेष...

Oct 19, 2019, 08:30 AM IST

सूर्योदय (रविवार)

प्रात: 05:55 बजे

भास्कर न्यूज | मोगा

श्रीराम शरण आश्रम में करवाचौथ के उपलक्ष्य में विशेष सत्संग का आयोजन किया गया। भारी संख्या में पहुंचे साधक भाई बहनों ने सुंदरकांड का पाठ करके भजनों का गायन किया।

भजन गायिका निधि गोयल ने मेरी झोपड़ी दे खुल गए भाग अज्ज साडे राम आणगे.. नीना खुराना ने रहमतां करदां ए झोलियां भरदा ए.. भजन गाकर अपनी हाजिरी लगवाई। आश्रम के संचालक प्रदीप बजाज ने भगवान राम की आलौकिक लीलाओं का वर्णन करते कहा कि भगवान राम की आदर्श लीलाओं का पाठ सुनने और स्मरण करने से हृदय में पवित्र निर्मल भावनाओं की लहरें पैदा होने लगती हैं, जिसका फल शुभ ही शुभ, मंगल और कल्याणकारी होता है।

आश्रम में रोजाना सुबह 6. से दोपहर 12 बजे तक राम नाम के अखंड जाप होता है। इसमें सैकड़ों साधक भाई-बहन आश्रम में पहुंचकर राम नाम के मूलमंत्र का जाप करते हैं। राम नाम के मंत्र का जाप करने से सभी विपदाएं दूर होती हैं। इसलिए हमें सत्संग में बैठकर राम नाम का सिमरन करना चाहिए। सत्संग के समापन पर आते भी राम बोलो जाते भी राम बोलो मधुर धुन का गायन किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना