मालकिन नहीं थी घर, शराब माफिया ने घर बना डाला शराब का अड्‌डा

Moga News - मोगा|मोगा के परवाना नगर में अकेली रहती एक महिला पिछले एक माह से दिल्ली अपनी बेटी के पास रह रही थी। पीछे से शराब...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:26 AM IST
Moga News - mistress was not home
मोगा|मोगा के परवाना नगर में अकेली रहती एक महिला पिछले एक माह से दिल्ली अपनी बेटी के पास रह रही थी। पीछे से शराब माफिया ने उसके घर को शराब डंप करने के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। इसका खुलासा तब हुआ जब महिला के रिश्तेदार उसकी बहन की ननद, जो अस्पताल में दाखिल है, के लिए घर से बिस्तर लेने गए थे। इस दौरान रिश्तेदारों ने घर में रखी शराब की 140 पेटियां देखी। उन्होंने इसकी सूचना महिला सहित पुलिस नको दी। पुलिस ने जब छापामारी कर अवैध शराब को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

थाना सिटी साऊथ के एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि परवाना नगर निवासी जसवीर कौर नामक महिला ने दिल्ली से फोन पर जानकारी दी कि उसके घर में अवैध शराब पड़ी है। पुलिस ने रेड करके जुबली स्पैशल-555 व 999 मार्का शराब की 140 पेटियां बरामद की। जसवीर कौर ने फोन पर कहा कि वह दिल्ली में है। उसकी विवाहित बहन रनियां में रहती है। उसकी ननद गर्भवती होने के कारण सरकारी अस्पताल में दाखिल है। रविवार को उसकी बहन ने फोन करके कहा कि उसकी ननद अस्पताल में है। ऐसे में उनको बिस्तरे चाहिए। उसने बहन को बताया कि उसके घर की चाबी पड़ोसियों के पास है। जसवीर की बहन अपने पति के साथ उसके घर आई। जैसे ही वो घर की चाबी लेकर अंदर गए तो देखा कि घर में शरब की पेटियां पड़ी थी। जब एक पेटी खोलकर देखी तो उसमें शराब की बोतलें थी। इस पर उसके जीजा ने उसे फोन पर जानकारी दी। उपरांत उसने सिटी साऊथ में पुलिस को घर में शराब पड़ी होने सबंधी जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत रेड करके शराब कब्जे में लेने के बाद अज्ञात शराब तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

X
Moga News - mistress was not home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना