मुलाजिम ने एजेंसी को लगाई 6.24 लाख रुपए चपत, केस

Moga News - दादा मोटर्स व महिंद्रा एजेंसी में काम करने वाले मुलाजिम द्वारा ग्राहकों से वाहनों की किश्तें लेकर कंपनी के खाते...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Moga News - mulayam charged rs 624 lakhs for the agency case
दादा मोटर्स व महिंद्रा एजेंसी में काम करने वाले मुलाजिम द्वारा ग्राहकों से वाहनों की किश्तें लेकर कंपनी के खाते में कम रुपए जमा करवाने के मामले में पुलिस ने मुलाजिम के खिलाफ जांच पड़ताल उपरांत लगभग 6.24 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में केस दर्ज किया है। थाना मैहना के एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि हरविंदर सिंह निवासी लुधियाना ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनकी दादा मोटर्स व महिंद्रा एजेंसी द्वारा धर्मकोट निवासी कमलदीप सिंह को वाहनों पर किए लोन की किश्तें इक्ट्ठी करने के लिए रखा हुआ था। वह ग्राहकों से किश्तें लेने के बाद उससे कम रुपए एजेंसी में जमा करवा रहा था। मामला का खुलासा होने पर जिन लोगों से किश्तें इकट्ठी की जा रही थी, उनसे पड़ताल करवाने पर पता चला कि वह लगभग 6.24 रुपए की ठगी मार चुका है।

इस सबंध में उसके द्वारा एसएसपी मोगा को लिखित शिकायत 28 फरवरी 2019 को दी थी। एसएसपी ने मामले की जांच डीएसपी डी को सौंप दी थी। जांच अधिकारी द्वारा साढ़े चार महीने की लंबी जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर कमलदीप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी व गबन के आरोप में केस दर्ज किया है।

X
Moga News - mulayam charged rs 624 lakhs for the agency case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना