पड़ोसियों ने मां-बेटे को पीटकर किया घायल

Moga News - खाली प्लाट में बारिश का पानी व कूड़ा छत से पाइप के जरिए नीचे जाने पर पड़ोसियों ने विवाद करते हुए मां-बेटे पर हमलाकर...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Moga News - neighbors injured mother and son
खाली प्लाट में बारिश का पानी व कूड़ा छत से पाइप के जरिए नीचे जाने पर पड़ोसियों ने विवाद करते हुए मां-बेटे पर हमलाकर उन्हें घायल कर दिया। इतना ही नहीं बेटे का गला दबाकर मारने का प्रयास किया। घायल मां बेटे को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। अस्पताल प्रशासन द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को भेज दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के बोहना चौक निवासी रंजू देवी ने बताया कि सोमवार को हुई बारिश के चलते वह जिस घर में रहते हैं, उस घर की छत पर बारिश का पानी जमा हो गया था। ऐसे में वह घर की छत का पानी निकाला तो खाली प्लाट में गंदा पानी व कूड़ा चला गया। इस उपरांत पड़ोसी महिला व उसके परिवार द्वारा घर के बाहर आकर गालियां निकालनी शुरू कर दी गई। उनके द्वारा विरोध करने पर उक्त लोगों ने उसे तथा बेटे नोनित पांडे को पीटा तथा गला घोंटकर मारने की कोशिश की। उसके द्वारा शोर मचाने पर मौका पाकर पड़ोसी भागकर अपने घर में पहुंच गए। उनको घायल हालत में सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

घायल नोनित पांडे गले पर निशान दिखाते हुए।

X
Moga News - neighbors injured mother and son
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना