• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • Moga News rotary club moga stars to be set up in government hospital 15 million ct scan machine

रोटरी क्लब मोगा स्टार्स सरकारी अस्पताल में लगाएगा डेढ़ करोड़ की सीटी स्कैन मशीन

Moga News - रोटरी क्लब मोगा स्टार मथुरादास सिविल अस्पताल में डेढ़ करोड़ की लागत से सीटी स्कैन मशीन स्थापित करेगा। क्लब के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Moga News - rotary club moga stars to be set up in government hospital 15 million ct scan machine
रोटरी क्लब मोगा स्टार मथुरादास सिविल अस्पताल में डेढ़ करोड़ की लागत से सीटी स्कैन मशीन स्थापित करेगा। क्लब के पदाधिकारियों ने वीरवार को यह प्रस्ताव सिविल सर्जन एवं एसएमओ को दिया। इसे उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि पीपीपी मोड पर वे इसे स्थापित करेंगे ताकि सीटी स्कैन के लिए यहां आने वाले आम लोगों को बाजार से नाममात्र खर्च पर सिविल अस्पताल में इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

वीरवार को क्लब का एक शिष्टमंडल प्रधान डॉ. सीमांत गर्ग के नेतृत्व में सिविल सर्जन डॉक्टर जसप्रीत कौर एवं एसएमओ डॉक्टर राजेश से मिलकर क्लब की तरफ से वहां आम लोगों के लिए सीटी स्कैन मशीन लगाने का मेमोरेंडम दिया। इस मौके सीएमओ और एसएमओ ने क्लब के इस कदम की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा की सरकारी अस्पताल में इस सुविधा की आम लोगों को बहुत जरूरत है। उन्होंने क्लब के सदस्यों को आश्वासन दिया कि इसके लिए वह जल्द अपने विभाग को बताकर उनकी अनुमति लेकर रोटरी क्लब मोगा स्टार को इस प्रोजेक्ट के लिए वहां जगह उपलब्ध कराएंगे।

रोटरी क्लब मोगा स्टार्स का प्रतिनिधि मंडल सिविल सर्जन डॉक्टर जसप्रीत कौर से मिलकर प्रोजेक्ट की प्रपोजल भेंट करते हुए।

क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने सिविल सर्जन को दिया प्रपोजल

क्लब के प्रधान सीमांत गर्ग ने बताया की ढेड़ करोड़ रुपए की लागत से लगने वाले इस प्रोजेक्ट के लिए क्लब की तरफ से काफी तैयारी कर ली गई हैं। क्लब के सेक्रेटरी राजीव अरोड़ा ने बताया की क्लब के सभी सदस्यों की लगन से जल्द ही क्लब इस प्रोजेक्ट को पूरा करने जा रहा है। उन्होंने बताया की क्लब की तरफ से सरकारी अस्पताल में 32 स्लाइड की नई तकनीक की मशीन लगाई जाएगी। इस मौके राजीव मित्तल, परवीन जिंदल, नवीन जिंदल, सोनू दुआ, सुधीर सिंगल, दीपक सिंगला मौजूद थे।

X
Moga News - rotary club moga stars to be set up in government hospital 15 million ct scan machine
COMMENT