बस कंडक्टर से टिकट को लेकर हुए विवाद में छात्रों ने की मारपीट

Moga News - बस कंडक्टर से टिकटों को लेकर हुए विवाद में गुस्साए छात्रों ने आईटीआई के निकट आकर बस कंडक्टर से मारपीट और बस में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Moga News - students fight in bus dispute with bus conductor
बस कंडक्टर से टिकटों को लेकर हुए विवाद में गुस्साए छात्रों ने आईटीआई के निकट आकर बस कंडक्टर से मारपीट और बस में तोड़फोड़ की। पुलिस ने कंडक्टर की शिकायत पर 25 अज्ञात छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी वन के हवलदार सुखदेव सिंह ने बताया कि गांव घल्लकलां निवासी जसप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह दशमेश कंपनी की बस में कंडक्टर है। उनकी बस मोगा से फरीदकोट रुट पर चलती है। इसके तहत 12 जून की सुबह बस फरीदकोट से मोगा आ रही थी। रास्ते में मोगा आईटीआई के कुछ छात्र बस में सवार हो गए। इसके बाद वह छात्रों के पास जाकर आईटीआई तक की टिकट लेने को कहा तो छात्रों ने टिकट लेने से इंकार कर दिया और विवाद करने लगे। इतने में छात्रों ने अपने साथी छात्रों को फोन करके आईटीआई के निकट बस पहुंचने पर घेरने के लिए कहा। जैसे ही बस आईटीआई के पास आकर रूकि तो बस में सवार छात्रों के दोस्तों ने बस को घेर लिया तथा उसे नीचे उतार पर मारपीट करने लगे। विरोध करने पर बस में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर केस दर्ज किया गया है।

X
Moga News - students fight in bus dispute with bus conductor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना