• Hindi News
  • Punjab
  • Moga
  • Moga News the father of the young man accused of shooting in the case of the murder of the dj39s youth was also named in the case

डीजे वाले युवक की हत्या के मामले में गोली मारने के आरोपी युवक के पिता को भी केस में किया नामजद

Moga News - 11 दिन पहले शादी समारोह से एक दिन पहले रात के समय डीजे पर गाने बजने के दौरान चली गोली में एक डीजे वाले युवक की मौत हो गई...

Dec 11, 2019, 08:22 AM IST
11 दिन पहले शादी समारोह से एक दिन पहले रात के समय डीजे पर गाने बजने के दौरान चली गोली में एक डीजे वाले युवक की मौत हो गई थी। जिस युवक के असले से गोली चली थी, पुलिस जांच में सामने आया है कि वह असला आरोपी युवक के पिता के नाम पर है। इसलिए पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को असले की सही ढंग से संभाल न करने के चलते असला एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। वहीं केस में नामजद किए असला मालिक द्वारा अदालत में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई है। जिस पर एडिशनल सेशन जज की अदालत द्वारा बुधवार को सुनवाई की जानी है। वहीं इस केस में चार आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

थाना कोटइसेखां के एसएचओ अमरजीत सिंह ने बताया कि डीजे संचालक कर्ण सिंह की मौत मामले में की जा रही जांच में सामने आया था कि आरोपी सुखदीप सिंह द्वारा जिस असले से गोली चलाई गई थी, वह उसके नाम पर नहीं बल्कि उसके पिता इकबाल सिंह के नाम पर था। ऐेसे में आरोपी द्वारा पिता के असले को इस्तेमाल करते हुए रिश्तेदारी में लेकर आया और शराबी हालत में गोलियां चलाते समय डीजे संचालक कर्ण की छाती पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी सुखदीप सिंह के पिता इकबाल सिंह को भी केस में नामजद कर लिया गया है।

यहां बता दें कि घटना को 11 दिन बीतने पर भी पुलिस बाकी चार आरोपियों मेजर सिंह, शरणप्रीत सिंह, सुखचैन सिंह व इकबाल सिंह को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार रेड की जा रही है।

फिर डीजे को लेकर विवाद

डीजे बंद करने को लेकर युवक से मारपीट, 23 पर केस

भास्कर न्यूज | मोगा

डीजे लगाने को लेकर हुए झगड़े में एक युवक घायल हो गया था। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर 23 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना अजीतवाल के सब इंस्पेक्टर गुरबख्श सिंह ने बताया कि गांव कोकरी बुटरां निवासी युवक विसाखा सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 8 दिसंबर की रात को लगभग नौ बजे गांव शादी वाले घर पर डीजे लगाया था। वहां पर किसी बात को लेकर विवाद होने पर उसके द्वारा डीजे बंद कर दिया गया था। इसी बात को लेकर उक्त लोगों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया था। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर कुलबीर सिंह निवासी गांव चंदड़ जिला फिरोजपुर, गुरप्रीत सिंह निवासी गांव रनियां, जगदीश सिंह निवासी कोकरी बुटरां के अलावा 20 अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना