पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Moga News Three Arrested Including 30 Kg Of Liquor And 34 Bottles Of Liquor One Absconding

30 किलो लाहन व 34 बोतल शराब समेत तीन गिरफ्तार, एक फरार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीन विभिन्न मामलों में 30 किलो लाहन व 34 बोतल अवैध शराब समेत तीन लाेगाें को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। थाना फतेहगढ़ पंजतूर के एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि गांव गोहलूवाला में मंगलवार को गश्त के दौरान एक घर में रेड करके वहां से 30 किलो देसी लाहन बरामद की गई। पुलिस ने लाहन को कब्जे में लेने के बाद आरोपी निशान सिंह को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है।

दूसरे मामले में थाना कोटइसेखां के हवलदार सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा गश्त के दौरान गांव गलौटी में एक व्यक्ति को रोककर सामान की तलाशी लेने पर दस बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी वरिंदरजीत सिंह निवासी गलौटी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीसरे मामले में थाना धर्मकोट के हवलदार दलबीर सिंह ने बताया कि गांव जलालाबाद पूर्वी में गश्त के दौरान दो लोगों को शकी हालत में खड़े देखकर उनके सामान की तलाशी लेने पर 24 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी जगसीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा आरोपी अजय राम निवासी जलालाबाद पूर्वी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...