पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Moga News Today The City39s Rs6 Crore Development Work Promotion And Extension Of Personnel Can Be Approved

आज शहर के Rs.6 करोड़ के विकास कार्यों, कर्मियों की प्रमोशन व एक्सटेंशन को मिल सकती है मंजूरी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में रुके विकास कार्यों को करवाने के लिए नगर निगम में जनरल हाउस की बैठक 8 अगस्त को दोपहर 3 बजे निगम के मीटिंग हाल में होगी। मेयर अक्षित जैन, सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बांसल ने बताया कि इस बैठक में शहर के सभी वार्डों में होने वाले सीवरेज व सड़कों के निर्माण कार्यों के 50 के करीब प्रस्ताव कार्यों को पारित किया जाएगा।

लगभग 6 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के साथ नगर निगम के मुलाजिमों की प्रमोशन व उनके कार्यों में एक्सटेंशन देने के प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह विधायक डाॅ. हरजोत कमल द्वारा शहर के रुके विकास कार्यों को करवाने के लिए नगर निगम के पार्षदों के साथ 8 अगस्त को सायं 4 बजे सरकारी रेस्ट हाउस में बैठक करने की पहल की थी। लेकिन कुछ पार्षद चाहते थे कि अगर विधायक पार्षदों के साथ मिलकर शहर के रुके विकास कार्य करवाना चाहते हैं तो वह नगर निगम की हाउस की बैठक में आएं ताकि बैठक में जो कार्य शहर के होने वाले हैं उन कार्यों को करवाने के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए जाएं।

मेयर अक्षित जैन

निगम ने विधायक को बैठक में शामिल होने के लिए पत्र भेजा | अब मेयर अक्षित जैन द्वारा 8 अगस्त को ही दोपहर 3 बजे जनरल हाउस की बैठक बुलाने का फैसला लिया गया। विधायक डाॅ. हरजोत कमल को भी इस बैठक में शामिल होने के लिए निगम द्वारा पत्र भेजा गया है। अब देखना है कि वीरवार बैठक में पार्षद व विधायक मिलकर विकास कार्यों को करवाने के लिए क्या करते हैं।

खबरें और भी हैं...