काम में घाटा पड़ने से दुखी व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Moga News - काम में घाटा पड़ने से परेशान 40 साल के व्यक्ति ने शुक्रवार की रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Moga News - unhappy person commits suicide due to loss of work
काम में घाटा पड़ने से परेशान 40 साल के व्यक्ति ने शुक्रवार की रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के ताया के बेटे के बयान पर कार्रवाई की है। जबकि प|ी तीन दिन पहले बच्चे न हो उसका अाॅपरेशन करवाने मायके बाघापुराना आई हुई थी। थाना समालसर के एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि गांव मौड़ नौ आबाद निवासी नछतर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके भाई जगसीर सिंह 40 साल की पहली प|ी सर्बजीत कौर की दो साल पहले अचानक मौत हो गई थी। प|ी की मौत के बाद ससुराल वाले उसकी दोनों बेटियों को आपने साथ ढिल्लवां कोटकपूरा साथ ले गए थे। डेढ़ साल साल पहले जगसीर सिंह ने दूसरी शादी बाघापुराना निवासी गुरमीत कौर के साथ की थी, जबकि गुरमीत कौर के पास पहली पति से साढ़े पांच साल का बेटा था। जबकि चार महीने पहले जगसीर सिंह के जरिए एक बच्चा पैदा हुआ था। दूसरी ओर जगसीर सिंह द्वारा राज मिस्त्री का काम करने के चलते उसने काम ठेके पर लिया था। काम में घाटा पड़ने के चलते कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान रहता था, जबकि उसकी प|ी गुरमीत कौर तीन दिन पहले ही मायके में बच्चे न हो उसका अाॅपरेशन करवाने के लिए गई थी।

शुक्रवार की रात को खाना खाने के बाद जगसीर सिंह सोया था, लेकिन देर रात अचानक उठा अाैर कमरे में जाकर रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह होने पर जब वह घर पहुंचा तो देखा कि ताला लगा है। उसने खिड़की के अंदर से झांककर देखा कि उसके चचेरे भाई की शव फंदे से लटक रहा था। इस उपरांत उसने खिड़की तोड़कर अंदर जाकर भाई के शव को देख पुलिस व रिश्तेदारों को सूचित किया। पुलिस ने उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था।

X
Moga News - unhappy person commits suicide due to loss of work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना