लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए 19 मई को सभी करें मतदान : एडीसी अनिता दर्शी

Moga News - 19 मई को होने वाले राज्य में लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत मतदान हो इसको लेकर जिला प्रशासन कम चुनाव अधिकारियों द्वारा...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:20 AM IST
Moga News - voting on may 19 to strengthen democracy adc anita darshi
19 मई को होने वाले राज्य में लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत मतदान हो इसको लेकर जिला प्रशासन कम चुनाव अधिकारियों द्वारा शहर की धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से लोगों को मतदान केंद्र पर जाकर वोट डालने के लिए जागरूक करने के साथ शपथ ग्रहण समारोह करवाए जा रहे हैं। गीता भवन चौक में अग्रवाल सभा, युवा अग्रवाल सभा व महिला अग्रवाल सभा के सदस्यों को एडिशनल डिप्टी कमिश्नर अनीता दर्शी व स्वीप इंचार्ज प्रोफेसर बलविंदर सिंह के नेतृत्व में मतदान केंद्र पर वोट डालने के साथ अन्य लोगों को भी वोट के प्रति जागरूक करने की शपथ ग्रहण करवाया गया।

युवा अग्रवाल सभा के चेयरमैन डाॅ. सीमांत गर्ग, अध्यक्ष गगन नौहरिया, महिला अग्रवाल सभा की अध्यक्ष रिंकल गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में एक सशक्त लोकतंत्रीय व्यवस्था के निर्माण हेतु बिना किसी लालच व भेदभाव के मतदान करें।

एडीसी अनीता दर्शी ने कहा कि विशेष रूप से महिलाओं व बुजुर्गों और दिव्यांग वोटरों को मतदान केंद्र पर लाने के लिए सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं को अपील की जाती है ताकि अधिक से अधिक संख्या में मतदान किया जा सके। इस अवसर पर मजीत कांसल, केशव बांसल, हर्ष गोयल, भरत गुप्ता, गौतम गुप्ता, गौरव गर्ग, लीना गोयल, अंजु मित्तल, संजय गर्ग, पिंटू तायल, सतीश गर्ग, राजेश गोयल, दिनेश कुमार, सुशील कुमार आदि उपस्थित थे।

X
Moga News - voting on may 19 to strengthen democracy adc anita darshi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना