चाैपहिया वाहन चालक सीट बेल्ट लगाएं, दोपहिया चलाने वाले हेलमेट जरूर पहनें : रतन सिंह बराड़

Moga News - जिला प्रशासन व मोगा पुलिस द्वारा आम लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए 11 से 17 जनवरी तक मनाए...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Moga News - wear a four wheeler driver seat belt wear two wheeler helmets ratan singh brar
जिला प्रशासन व मोगा पुलिस द्वारा आम लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए 11 से 17 जनवरी तक मनाए जा रहे 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवे दिन सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ड्राइवरों का सेमिनार लगवाकर उन्हें ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। जागरूकता सेमिनार में पहुंचे पुलिस कप्तान (हेडक्वार्टर) रतन सिंह बराड़ व एसडीएम बाघापुराना स्वर्णजीत कौर ने कहा कि ट्रैफिक नियमों की पालना करना हम सबका फर्ज है। अगर हम ट्रैफिक नियमों की पालना करके वाहन चलाएंगे तो सड़क दुर्घटनाओं से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट लगाएं व अपने गाड़ी के दस्तावेज साथ रखें। दो पहिया वाहन चालक हेलमेट डालकर ही वाहन चलाएं। ट्रैफिक एजुकेशन सेल के इंचार्ज केवल सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा स्कूलों में भी जागरूकता कैंप लगाकर विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों की पालना करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

विद्यार्थियों को संबोधित करते र| सिंह बराड़।

ड्राइवरों की आंखों की जांच की

महिला सिपाही सिमरनजीत कौर ने ड्राइवरों को रोड साइन की जानकारी दी। पुलिस की ओर से सेहत विभाग के सहयोग से ड्राइवरों की आंखों की जांच भी की गई। ट्रैफिक नियमों की पालना करने के लिए आम लोगों को ट्रैफिक नियमों से जागरूक करने के लिए पफलेंट भी वितरित किए गए। इस अवसर पर ओम प्रकाश, एसके बांसल, मनदीप गोयल आदि उपस्थित थे।

X
Moga News - wear a four wheeler driver seat belt wear two wheeler helmets ratan singh brar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना