व्हील चेयर क्रिकेटर निर्मल सिंह सम्मानित

Moga News - व्हील चेयर किक्रेट में जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने वाले गांव मैहरों निवासी खिलाड़ी निर्मल सिंह...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:36 AM IST
Moga News - wheel chair cricketer nirmal singh honored
व्हील चेयर किक्रेट में जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने वाले गांव मैहरों निवासी खिलाड़ी निर्मल सिंह को उनकी इन प्राप्तियों के लिए रूरल एनजीओ क्लब एसोसिएशन ने सम्मानित किया।

रूरल एनजीओ के अध्यक्ष महिंदरपाल लूंबा ने कहा कि निर्मल सिंह ने अब तक अनेक राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है और कई बार मैन ऑफ मैच का खिताब हासिल किया है। दिसंबर में वह एशिया कप में हिस्सा लेने जा रहा है। इस खिलाड़ी के पास अभी तक स्पोर्ट्स व्हील चेयर नहीं है और यह व्हील चेयर मांगकर गुजारा कर रहा है। व्हील चेयर किक्रेट के कप्तान वीर सिंह संधू भी मोगा जिले से संबंधित हैं। सरबत दा भला के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह ने भी उनकी प्राप्तियों के लिए तारीफ की। निर्मल सिंह ने कहा कि इतनी प्राप्तियों के बावजूद सरकार ने मुझे अभी तक कोई सहूलियत नहीं दी और मुझे एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए भी किसी पर निर्भर होना पड़ता है। इस अवसर पर हरजिंदहर, गोकल चंद, सुखदेव सिंह, गुरनाम सिंह, जसवंत सिंह, तरसेम सिंह आदि उपस्थित थे।

निर्मल सिंह को सम्मानित करते हुए महिंदरपाल लूंबा व अन्य।

X
Moga News - wheel chair cricketer nirmal singh honored
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना