Hindi News »Punjab »Mukerian» सरकार शहीद परिवारों के लिए विशेष नीति निर्धारित करे : कुंवर रविन्द्र

सरकार शहीद परिवारों के लिए विशेष नीति निर्धारित करे : कुंवर रविन्द्र

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां सरकार शहीद परिवारों के लिए एक विशेष नीति निर्धारित करे तथा हर सरकारी सुविधा उस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 24, 2018, 02:35 AM IST

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां

सरकार शहीद परिवारों के लिए एक विशेष नीति निर्धारित करे तथा हर सरकारी सुविधा उस परिवार को घर बैठे मिले। यह बात शहीद परिवारों की समस्याओं को लेकर शहीद परिवार सुरक्षा परिषद के शिष्टमंडल ने परिषद के महासचिव कुंवर रविन्द्र सिंह विक्की की अध्यक्षता में विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह से उनके कार्यालय में भेंट करने उपरांत कही।

उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह को शहीद परिवारों की समस्याओं से अवगत करवाते हुए कहा कि जब एक सैनिक शहीद होता है तो उसके अंतिम संस्कार के मौके पर राज नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जो घोषणाएं की जाती हैं उनको धरातल पर लागू नहीं किया जाता। इससे शहीदों के परिवार की भावनाएं आहत होती हैं। उन्होंने कहा कि परिषद द्वारा अक्टूबर माह में जिला पठानकोट में शहीदों को समर्पित शौर्य सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को मुख्य मेहमान व विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह को विशेष तौर पर बुलाना चाहती है। इस पर राणा केपी सिंह ने निमंत्रण को सहर्ष स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि वह शहीद परिवारों की समस्याओं को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के समक्ष रखकर शीघ्र समाधान करवाने हेतु कहेंगे। इस समय पर परिषद के प्रेस सचिव रणधीर सिंह काटल, परिषद के वरिष्ठ सदस्य राकेश राणा तथा पीयूष काटल, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी आदि भी उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mukerian

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×