• Hindi News
  • Punjab
  • Mukerian
  • बाइक और टेंपो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल
--Advertisement--

बाइक और टेंपो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

Mukerian News - तलवाड़ा | तलवाड़ा रोड स्थित पेट्रोल पम्प के निकट बाइक और टैंपो की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग...

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 02:36 AM IST
बाइक और टेंपो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल
तलवाड़ा | तलवाड़ा रोड स्थित पेट्रोल पम्प के निकट बाइक और टैंपो की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। एक जख्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा वीरवार देर शाम की है। मृतक की पहचान रविंदर सिंह हैप्पी निवासी चंगडवां के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया पुलिस ने टेंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि टाटा एेस (पीबी 07-एएस-2014) और हीरो होंडा (पीबी-54-ए-2111) के बीच टक्कर होने से बाइक चालक रविंदर सिंह हैप्पी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अशोक कुमार निवासी भेड़ा को मुकेरियां अस्पताल और शाम लाल वासी तलवाड़ा को बीबीएमबी अस्पताल में भर्ती कराया।

रविंदर सिंह हैप्पी

दुबई से लौटा था हैप्पी

पुलिस के अनुसार मृतक रविंदर उर्फ हैप्पी कबूतर पालने का शौकीन था। कुछ महीने पहले ही वह दुबई से लौटा था। वह तीन साल तक यूएई में काम कर चुका था। गत बीती शाम हैप्पी दोस्त अशोक तथा शाम लाल के साथ कबूतर खोजने के लिए निकला था। पेट्रोल पम्प के पास उनकी बाइक की दुर्घटना हो गई। मृतक के दो छोटे लड़के हैं। पहला क्लास में एक का छात्र है जबकि दूसरा दो साल का है।

X
बाइक और टेंपो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..