• Hindi News
  • Punjab News
  • Mukerian
  • किसान सभा और आंगनबाड़ी यूनियन ने रोष मार्च निकाल मोदी सरकार का पुतला फूंका
--Advertisement--

किसान सभा और आंगनबाड़ी यूनियन ने रोष मार्च निकाल मोदी सरकार का पुतला फूंका

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां कस्बा भंगाला में किसान सभा और आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ने मई दिवस के मौके पर...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
भास्कर संवाददाता | मुकेरियां

कस्बा भंगाला में किसान सभा और आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ने मई दिवस के मौके पर उन्नाव और कठुआ दुष्कर्म के विरोध में मोदी सरकार का पुतला फूंका। इससे पहले किसान सभा के तहसील सचिव अशोक महाजन और आंगनबाड़ी मुलाजिम ब्लॉक यूनियन की प्रधान सरबजीत कौर की अगुवाई में बाजार में रोष मार्च किया गया। इस मौके पर किसान सभा के सूबा कमेटी मेंबर आशानंद ने भी भाग लिया।

प्रदर्शनकारियों ने मई दिवस के महत्व पर बोलते हुए कहा कि कानून की रक्षा के लिए शिकागो के शहीदों द्वारा दिए बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। केंद्र और सूबा सरकार मजदूर विरोधी और कॉर्पोरेटरों के पक्ष में काम कर रही है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मोदी सरकार दुष्कर्म की घटनाएं रोकने में असफल रही है। दुष्कर्म के आरोपियों को भाजपा कार्यकर्ता द्वारा किया समर्थन यह स्पष्ट करता है कि सरकार का आरोपियों के प्रति रवैया नर्म है। केंद्र और सूबा सरकार किसानों, खेत मजदूरों और आंगनबाड़ी मुलाजिमों के मसले हल करने की जगह उनसे टकराव वाली नीति तैयार कर रही है।

इस मौके पर सीपीआईएम के गुरदियाल सिंह कोटली, मास्टर शमिंदर सिंह, किसान सभा के तहसील प्रधान ध्यान सिंह, पद्मा देवी, सुरेश कुमार, बलदेव सिंह, जसवंत सिंह, रघबीर सिंह, नरेश कुमार, तजिंदर पाल सिंह, तारा सिंह, कमलजीत सिंह, सुरजीत सिंह, सुखदेव सिंह, शेर सिंह, अशोक सिंह मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..