Hindi News »Punjab »Mukerian» भट्ठा कालोनी में गंदगी की भरमार, गंदे नाले की स्लैब टूटी, हो रहीं दुर्घटनाएं

भट्ठा कालोनी में गंदगी की भरमार, गंदे नाले की स्लैब टूटी, हो रहीं दुर्घटनाएं

भास्कर संवाददाता | मुकेरियां/हाजीपुर भट्ठा कालोनी मुकेरियां की गली नंबर-2 के निवासी गंदे नाले की सफाई न होने व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 28, 2018, 02:50 AM IST

भट्ठा कालोनी में गंदगी की भरमार, गंदे नाले की स्लैब टूटी, हो रहीं दुर्घटनाएं
भास्कर संवाददाता | मुकेरियां/हाजीपुर

भट्ठा कालोनी मुकेरियां की गली नंबर-2 के निवासी गंदे नाले की सफाई न होने व नाले पर पड़ी सीमेंट की स्लैबें टूटी होने के कारण भारी परेशानी का सामना करने को मजबूर हैं। मोहल्ला निवासी व शिव सेना पंजाब के प्रदेश सचिव कमलदीप बंटी जोगी ने बताया कि मोहल्ले के लोग मानसून शुरू होने के बाद से ही गंदे नाले की अच्छी तरह से सफाई न होने के कारण बरसात में गलियों में गंदा पानी खड़ा हो जाता है। जिसके चलते लोगों और खासकर बच्चों ओर बुजुर्गों का गली में निकलना भी मुश्किल हो जाता है। नगर कौंसल को शिकायत करने पर 2-3 महीने पहले कौंसल द्वारा नाले की सफाई जेसीबी द्वारा नाममात्र ही की गई थी और उल्टा जेसीबी से नाले पर डाली गई सीमेंट की स्लैबें टूटने के कारण समस्या दोगुनी हो गई थी। नगर कौंसल मुकेरियां के उच्चाधिकारियों ने भी मोहल्ला वासियों की सुध नहीं ली। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि उक्त समस्या का समाधान जल्दी न हुआ तो वह कौंसल कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ जाऐंगे।

गंदगी दिखाता बंटी जोगी।

शिकायत मिलने के दो दिन पहले ही नाले की सफाई करवाई : ईओ

नगर कौंसल मुकेरियां के ईओ कमलजिंदर सिंह का कहना था कि शिकायत मिलने के बाद अभी दो दिन पहले ही नाले की सफाई करवाई गई है। बरसात के चलते लिफाफे आदि पानी के साथ बहाव में आ रहे हैं। लेकिन फिर भी कौंसल की ओर से अकेले उक्त मोहल्ले ही नहीं बल्कि पूरे शहर में नालों की सफाई पर मौसम को देखते हुए खास ध्यान दिया जा रहा है। जो स्लैब टूटी है उसको डालने के लिए संबंधित ठेकेदार को कहा दिया गया है जो अगले एक-दो दिन में डाल दी जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mukerian

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×